Breaking News

शिक्षा जागरूकता के लिये लेट्स ट्रांसपोर्ट सम्मानित

  • सांसद कौशल किशोर ने प्रदान की ट्राफी
लखनऊ। शिक्षा एवं कॅरियर क्षेत्र की सामाजिक संस्था सोसायटी ऑफ कॅरियर टेक्नोलॉजी (सोक्ट) ने शनिवार को
आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान शिक्षित बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूक करने के लिये लेट्स ट्रांसपोर्ट को उत्कृष्ट सम्मान से सम्मानित किया और अशिक्षित बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से पाठ्य पुस्तकों को निःशुल्क वितरण किया गया।
इस मौके पर मुख्यअतिथि सांसद कौशल किशोर ने लेट्स की ओर से वी.एन. तिवारी को स्मृति चिन्ह प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया। इस मौके पर पूर्व महापौर सुरेश चन्द्र अवस्थी, सोक्ट के महासचिव एवं जनविकास महासभा के अध्यक्ष पंकज कुमार तिवारी, वरिष्ठ अधिवक्ता एवं संरक्षक जन विकास महासभा रमेश प्रसाद अवस्थी, प्रतिनिधि उद्योग व्यापार मण्डल के उपाध्यक्ष गणेष यादव, सोक्ट के जनसम्पर्क प्रभारी दिव्या शुक्ला, अजय यादव, अभिषेक मिश्रा, शरद यादव, शैलेन्द्र शुक्ला, संदीप शुक्ला, राम प्रकाश नाथ तिवारी सहित कई प्रमुख लोग मौजूद थे।
इससे पहले सांसद कौशल किशोर को तुलसी का पौधा और शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। सम्मानित लेट्स के वी.एन. तिवारी ने बताया कि लेट्स ट्रांसपोर्ट विगत वर्षों से अशिक्षित बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूक करने के साथ साथ होनहार बच्चों की पढ़ाई में पूर्ण सहयोग का संकल्प लिया है। इसके साथ ही ट्रक ड्राइवर्स को भी शिक्षा के प्रति जागरूक करने के साथ पर्यावरण की सुरक्षा के लिये भी प्रेरित कर रही है।

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...