Breaking News

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये विडियो, जूते की हील खाते हुए आई नजर

 बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी Shilpa Shetty ने फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन शिल्पा Shilpa को अक्सर सोशल मीडिया Social Media या टीवी पर मस्ती करते देखा गया है। सोशल मीडिया पर शिल्पा अपने एक्सरसाइज़ के विडियोज़ और तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट में रहती है। या फिर वो खाने-पीने के व्यंजन का मजा लेती भी दिख जाती है। एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने के लिए मिला है जब शिल्पा किसी चीज को दिल से एजॉय कर रही है। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा विडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक जूते की हील खाती नजर आ रही हैं।

इससे पहले कि आप कुछ और सोचे हम आपको बता देते है कि आखिर मांजरा क्या है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी के हाथ में ये जूता खाने के चीज से ही बना है। जी हा भले ही ये हील जैसी सैंडील दिख रही है असलियत में ये चॉकलेट से बना हुआ है। शिल्पा के कैप्शन में भी उन्होंने यही लिखा है। उन्होंने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘जूता खाओगे? एक खास संडे खास शेप वाले

विडियो में शिल्पा भिन्न-भिन्न प्रकार के चॉकलेट और मिठाइयों के साथ दिख रही हैं, लेकिन शिल्पा को सबसे ज्यादा आकर्षक यह जूते वाला चॉकलेट लगा और वह देखते ही देखते उसकी हील खा गईं।

शिल्पा बॉलिवुड की सबसे फिट ऐक्ट्रेस में शामिल हैं और वह उनमें से एक हैं जो हेल्दी और पोषक तत्वों से भरपूर डायट लेती है। वह खाने की शौकीन है, लेकिन एक्सरसाइज और योग से अपने फिटनेस को बैलंस रखती हैं। बताया जाता है कि शिल्पा अपने दिन की शुरुआत दो गिलास गुनगुने पानी से करती हैं। शिल्पा शेट्टी चाहे कितनी भी व्यस्त क्यों न हों, वह सुबह योग करना कभी मिस नहीं कर सकतीं। इन दिनों शिल्पा अपने मजेदार टिक-टॉक विडियोज़ की वजह से भी सुर्खियों में छाई रहती हैं।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...