Breaking News

सैफ व तब्बू की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़ रुपये

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तब्बू और एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) की फिल्म ‘जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म को क्रिटक्स से मिले जुले रिव्यू मिले हैं। वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कोई खास कमाल कमाई के मामले में नहीं कर पा रही है। लेकिन पहले दिन के हिसाब से वीकेंड पर फिल्म ने फिर भी ठीकठाक कमाई की है।

फिल्म में सैफ एक आशिक मिजाज के रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं, ‘जवानी जानेमन’ के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन करीब 5 से 6 करोड़ रुपये की कमाई की होगी।

ऐसे में फिल्म 3 दिनों में ही 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है।

फिल्म की कहानी की बात करें, तो जवानी जानेमन की कहानी जसविंदर सिंह उर्फ जैज यानी सैफ अली खान की है। जैज लंदन में रहता है और रियल एस्टेट ब्रोकर है। जैज बिंदास तरीके से अपनी जिंदगी जीता है। एक दिन अचानक उसी मुलाकात टिया यानि अलाया से होती है, जो 21 साल की होती है।

जैज उसको इंप्रेश करने की कोशिश करता है तभी उसको पता चलता है कि वह उसकी ही बेटी है और वह जल्द नाना बनने वाला है। देखना होगा कि रिश्तों के भंवर में फंसकर जैज कैसे खुद को इससे निकालता है।

About News Room lko

Check Also

‘क्रिकेट प्रेमी’ पारुल यादव दुबई में सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग में कर्नाटक बुलडोज़र्स का समर्थन करने के लिए पहुंची 

पारुल यादव (Parul Yadav) दक्षिण क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग, विशेषकर कन्नड़ फिल्म क्षेत्र में एक अभिनेत्री ...