Breaking News

इस एक्ट्रेस के ऊपर है भूत का साया, आधी रात में नींद से उतार अकस्मित करने लगती है यह काम

बॅालीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ( ileana d cruz ) देश की चर्चित अदाकाराओं में से एक हैं. यूं तो एक्ट्रेस के बारे में हम कई बातें जानते हैं लेकिन हाल में एक्ट्रेस ने एक ऐसी बात ट्विटर पर शेयर की जिसके बारे में कोई नहीं जानता. इलियाना ने बताया कि उन्हें नींद में चलने की बीमारी है.

जी हां, अगर वह नींद में नहीं चलती हैं तो प्रातः काल उन्हें अपने पैरों में सूजन  जख्म क्यों देखने को मिलते हैं. इलियाना ने शनिवार को अपनी इसी चिंता को अपने फैंस संग साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मैं अब इस बात को पूरी तरह से मान चुकी हूं कि मैं नींद में चलती हूं  शायद ऐसा ही है क्योंकि प्रातः काल उठने पर जब रहस्यमयी तरीका से मेरे पैरों में सूजन या घाव देखने को मिलते हैं तो इसे समझने का  कोई उपाय नहीं बचता.

इलियाना के इस पोस्ट को पढ़कर उनके फैंस ने कई रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कुछ फैंस ने उन्हें कमरे में कैमरा लगाने की सलाह दी वहीं कई लोगों का बोलना है कि वह किसी के वश में हैं.

एक उपभोक्ता ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘जब आप जागती हैं तो खुद को बिस्तर पर ही पाती हैं या किसी  स्थान पर. यदि खुद को किसी  स्थान पर पाती हैं तो यह स्लीप वॉकिंग है वरना आप भूतों की शिकार हो सकती हैं.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...