Breaking News

Flipkart की सेल में सस्ते मिल रहे हैं Samsung, LG जैसे ब्रांडेड Split AC

देश में गर्मियों का मौसम अपनी चरम सीमा पर है. ऐसे में एक अच्छा AC आपको अपने घर में काफी राहत पहुंचा सकता है. ऑनलाइन प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर Monsoon Appliances Dhamaka Sale शुरू हो गई है. इस सेल की अवधि 5 जुलाई से 9 जुलाई तक है. फ्लिपकार्ट पर  Samsung, LG, वोल्टास और CARRIER जैसे ब्रांडेड AC पर मैक्सिमम 43 प्रतिशत तक की छूट दी रही है. इन 5 स्टार रेटिंग वाले AC की खरीद पर इंस्टेंट कैशबैक के साथ EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. अगर आप इस गर्मी के मौसम में इनमें से कोई 5 स्टार AC लेना चाहते हैं, तो यहां आप पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter Maha Adjustable AC: वोल्टास का ये AC 5 स्टार की रेटिंग के साथ आता है, जिसमें ऑटो रिस्टार्ट और स्लीप मोड जैसे फीचर्स शामिल हैं. इस AC को ग्राहक फ्लिपकार्ट से 43 प्रतिशत की छूट के बाद  39,700 रुपये में खरीद सकते हैं.

ग्राहक इस AC को 1,357 रुपये प्रतिमाह की स्टैंडर्ड ईएमआई के साथ ले सकते हैं. HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को इस AC की खरीद पर 10% की अतिरिक्त छूट भी दी जा रही है.

LG 1.5 Ton 5 Star Split Dual Inverter AC:

LG का ये AC 5 स्टार की रेटिंग के साथ आता है, जिसमें ऑटो रिस्टार्ट और स्लीप मोड जैसे फीचर्स शामिल हैं. ये AC 25 प्रतिशत तक बिजली की बचत कर सकता है. इस AC की कीमत फ्लिपकार्ट पर 26 प्रतिशत की छूट के बाद 39,490 रुपये है. इस AC को ग्राहक स्टैंडर्ड ईएमआई के साथ 1,369 रुपये और नो कॉस्ट ईएमआई के साथ 3,291 रुपये प्रतिमाह देकर खरीद सकते हैं. HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को इस AC की खरीद पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी दी जा रही है.

Samsung 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

सैमसंग का ये AC 5 स्टार की रेटिंग के साथ आता है, जिसमें ऑटो रिस्टार्ट और स्लीप मोड जैसे फीचर्स शामिल हैं. सैमसंग के इस AC को ग्राहक 38% की छूट के बाद 34,990 रुपये में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

इस AC को ग्राहक स्टैंडर्ड ईएमआई के साथ 1,213 रुपये और नो कॉस्ट ईएमआई के साथ 3,888 रुपये प्रतिमाह देकर खरीद सकते हैं. HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को इस AC की खरीद पर 10% की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं.

Carrier का ये AC 5 स्टार की रेटिंग के साथ आता है, जिसमें ऑटो रिस्टार्ट और स्लीप मोड जैसे फीचर्स शामिल हैं. इस AC में PM 2.5 Filter भी दिया गया है, जो कमरे की हवा फिल्टर करता है. फ्लिपकार्ट से ग्राहक इस AC को 31% की छूट के बाद 34,490 रुपये में खरीद सकते हैं. इस AC को ग्राहक स्टैंडर्ड ईएमआई के साथ 1,196 रुपये और नो कॉस्ट ईएमआई के साथ 3,833 रुपये प्रतिमाह देकर खरीद सकते हैं. HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को इस AC की खरीद पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...