Breaking News

हाईकोर्ट के सामने से बंदूक दिखाकर किया युवक-युवती का अपहरण

इलाहाबाद हाईकोर्ट के गेट नम्बर तीन ए पर एक सनसनीखेज घटना घटीत हुई है जहां बंदूक की नौक पर बदमाशों ने एक युवक-युवती का अपहरण कर लिया है। हाईकोर्ट के बाहर से गन प्वाइंट पर अपहरण हो जाने से इलाके में हड़कम्प मच गया है। हाईकोर्ट में मुकदमे की तारीख पर आये दूसरे लोगों ने इस घटना की जानकारी दी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बदमाश यूपी 82 नम्बर की काले रंग की गाड़ी में सवार थे और गाड़ी के पीछे चेयरमैन लिखा था। वहीं बता दें कि युवक-युवती प्रेम विवाह के बाद सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट में आये थे।

आपको बता दें कि आज बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश की सुरक्षा की मांग को लेकर दायर याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज सुनवाई होनी है। सुनवाई सुबह करीब 11 बजे जस्टिस सिद्धार्थ वर्मा की कोर्ट में होनी है। साक्षी और अजितेश ने शांतिपूर्ण जीवन जीने के लिए सुरक्षा की मांग करते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी।

हालांकि इस मामले पर साक्षी के विधायक पिता राजेश मिश्रा ने कहा था कि उन्हें साक्षी और अजितेश की शादी से कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन साक्षी को अपने पिता की बात पर अब तक भरोसा नहीं हो रहा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...