Breaking News

सिर पर चोट का गहरा निशान… पास में पड़ी थी ईंट, मेडिकल छात्र की मौत; हिरासत में सात स्टूडेंट्स

शाहजहांपुर:  लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे तिलहर थाना क्षेत्र में स्थित निजी मेडिकल कॉलेज में मेडिकल के छात्र कुशाग्र प्रताप सिंह (22) की संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरने से मौत हो गई। वह एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र था। सूचना पर एसपी राजेश एस. ने मौका मुआयना किया है।

गोरखपुर जिले के थाना शाहगंज के मोहल्ला राप्तीनगर निवासी अजय कुमार सिंह एडवोकेट का इकलौता पुत्र कुशाग्र प्रताप सिंह ने बंथरा स्थित मेडिकल कॉलेज में वर्ष 2022 में एमबीबीएस में प्रवेश लिया था। वह कॉलेज में बने हॉस्टल के ग्राउंड फ्लोर पर कमरा नंबर 14 में रहता था रविवार की सुबह 7:00 बजे भवन के पीछे उसका शव पड़ा मिला। सूचना पर तिलहर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। फॉरेंसिक टीम ने भी मौका मुआयना किया है।

मृतक के सिर के पीछे चोट का गहरा निशान मिला है। वहीं, पर ईट भी पड़ी हैं। माना जा रहा है कि वह दूसरे फ्लोर से ईंटों पर गिरा है। लखनऊ से आए मृतक के चचेरे भाई सूरज प्रताप सिंह ने मौत पर संदेह जताया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने सात छात्रों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। एसपी राजेश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कई बिंदुओं पर पड़ताल हो रही है। मृतक के परिजन को सूचना दे दी गई है।

About News Desk (P)

Check Also

मस्जिद में बच्चों को अरबी पढ़ा रहे मौलाना को मारी गोली, तमंचा छोड़ बदमाश फरार; जांच में जुटी पुलिस

मेरठ:  लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जैद गार्डन में मस्जिद में पढ़ रहे बच्चों के ...