PM Modi: कांग्रेस ने बेंगलुरू को क्राइम कैपिटल बनाया

कर्नाटक चुनाव के दौरान PM Modi ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने बेंगलुरू को क्राइम कैपिटल बना दिया है। पीएम मोदी और राहुल गांधी कर्नाटक चुनाव में एक साथ सभाओं के माध्यम से अलग अलग स्थानों पर लोगों को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार को सिद्धा-रुपैय्या सरकार बताते हुए भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। कर्नाटक की जनता की समस्याओं को दूर कर पाने में कांग्रेस असफल साबित हुई है। इस दौरान जनता कांग्रेस के असली हित को जान चुकी है। कांग्रेस देश के विकास की छोड़ परिवार और पार्टी का विकास देखने में लगी है। जबकि भाजपा देश के विकास के लिए समर्पित है।

PM Modi, कांग्रेस सरकार बदलने के साथ जनता के पास किस्मत बदलने का मौका

पीएम मोदी ने कर्नाटक की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यह केवल कांग्रेस सरकार को बदलने का ही मौका नहीं है। बल्कि यह युवाओं, महिलाओं और किसानों को अपनी किस्मत बदलने का मौका है।

बीजेपी ने दलित और पिछड़ी जातियों को दी वरीयता

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पिछड़ी जातियों की पार्टी नहीं है। पिछले चुनाव में कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खड़गे को सीएम बनाने का वादा किया था। लेकिन उन्होंने दलितों को बेवकूफ बनाते हुए उन्हें साइडलाइन कर दिया। बीजेपी पिछड़ों और दलितों के साथ रही है। जब अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में बीजेपी को सरकार बनाने का मौका मिला था, उस समय भी हमने डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम, एक मुस्लिम को, राष्ट्रपति बनाया था। इसके साथ हमने भी भारत को एक दलित राष्ट्रपति दिया है। बीजेपी ने भारत को एक महिला रक्षा मंत्री दिया है। जो कि तमिल नाडु से ही हैं।

रिपोर्ट—संदीप वर्मा

About Samar Saleel

Check Also

धारा 370 को लेकर दायर याचिका पर SC ने लगाई फटकार, CJI ने कहा- ‘ये किस तरह की याचिका है’

अनुच्छेद 370 को लेकर दायर की गई याचिका पर शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *