Saharanpur: भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के भाई को मारी गोली, हत्या

Saharanpur में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। मौके पर सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने स्थि​ति की जांच की और प्रशासन ने स्थिति को गंभीरता से लेते हुए सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया है। पुलिस और प्रशासन ने कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए पीएसी और पुलिस फोर्स की मदद लेते हुए सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दी है।

Saharanpur, अस्पताल पहुंचते समय तोड़ दिया दम

सचिन वालिया को महाराणा प्रताप जयंती स्थल से कुछ ही दूरी पर गोली मारी गई। जिसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचाते समय ही उसने दम तोड़ दिया। जिसे अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। गोली कहां से आई और कैसे लगी और किसने मारी है। इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि गोली जानबूझकर चलाई गई और सचिन की हत्या कर दी गई।

परिजनों ने किया हंगामा

मृतक के ​परिजनों ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया। उन्होंने प्रशासन पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि सचिन को मरवाया गया है। परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने का विरोध किया। कमल वालिया ने कहा कि सचिन नाश्ता लेने के लिए बाहर निकला था उसी समय किसी ने गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। जिसका चेहरा वह नहीं देख सका।

भीम आर्मी ने ने जयंती न मनाने की दी थी चेतावनी

भीम आर्मी ने जयंती न मनाने के लिए चेतावनी दी थी। जिससे महाराणा प्रताप जयंती को देखते हुए जिला प्रशासन ने अलर्ट जारी किया था। जिससे महाराणा प्रताप भवन पर 800 पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। इसके साथ 200 लोगों को जयंती मानाने की प्रशासन ने सशर्त अनुमति दी थी। पिछले वर्ष सहारनपुर में जातीय हिंसा भड़कने से कई घरों और गाड़ियों में आग लगा दी गई थी। इसके साथ काफी नुकसान हुआ था।

About Samar Saleel

Check Also

योगी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चाए हुई तेज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की करीब ढाई वर्ष पुरानी योगी आदित्यनाथ सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *