Breaking News

ऑफिस में TikTok पर वीडियो बना रहे थे 11 कर्मचारी, गंवाना पड़ा पद, सैलरी भी हो गई कम

आज कल लोगों में टिकटॉक का क्रेज कुछ ऐसा है कि घर हो, मॉल हो, पार्क हो या फिर ऑफिस, समय मिलते ही टिकटॉक के दीवाने कहीं भी वीडियोज बनाने में जुट जाते हैं और इसी के चलते कई बार ऐसी दुर्घटनाएं भी सामने आ चुकी हैं, जिसमें लोगों की जान तक जा चुकी है। ऐसे में टिकटॉक के इस्तेमाल का एक और मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानने के बाद आप शायद ही अपनी काम की जगह पर टिकटॉक का इस्तेमाल करेंगे।

दरअसल, हाल ही में तेलंगाना के खम्मन नगर निगम के 11 कर्मचारी ऑफिस में काम के ही दौरान टिकटॉक में वीडियो बनाने में व्यस्त थे, जिसके बारे में जब निगम के अधिकारियों को पता चला तो इन कर्मचारियों की ना सिर्फ सैलरी काट ली गई बल्कि इन सभी को अपने-अपने पदों से भी हाथ धोना पड़ा।

वहीं अधिकारियों ने इन सभी कर्मचारियों को भविष्य में ऐसा दोबारा ना करने की हिदायत भी दी और कहा कि अगर भविष्य में कभी ऐसा होता है तो उन्हें अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ सकता है।

मिली जानकारी के मुताबिक खम्मन नगर निगम के कमिश्नर जे श्रीनिवास राव ने कार्यालय से इन 11 कर्मचारियों को उनके पदों से हटा दिया है। श्रीनिवास राव ने इन सभी 11 आउटसोर्स कर्मचारियों को स्थनांतरित करने के भी आदेश दिए हैं। बता दें इन दोषी कर्मचारियों में पुरुषों के साथ-साथ महिला कर्मचारी भी शामिल हैं, जिन्हें ऑफिस में टिकटॉक पर वीडियो बनाने का अच्छा-खासा खामियाजा भुगतना पड़ा है।

जानकारी के अनुसार ये सभी कर्मचारी सोशल मीडिया ऐप टिक टॉक पर वीडियो शेयर करते हुए और चैट करते हुए पकड़े गए जिसके बाद इन सभी पर कार्रवाई की गई। जिन पर यह कार्रवाई हुई है उनका कहना है कि यह वीडियो पुराने थे उस वक्त कोई भी वीडियों नहीं रिकार्ड किया गया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...