Breaking News

तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत, कई अस्पताल में भर्ती

मिलनाडु में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से तीन महिलाओं समेत 10 लोगों की मौत हो गई। यह हृदय विदारक घटना विल्लुपुरम और चेंगलपट्टू जिलों में बताई जा रही है। अधिकारियों ने बताया कि विल्लुपुरम जिले के मरक्कनम के पास एकियारकुप्पम के रहने वाले छह लोगों की रविवार को मौत हो गई।

अधिकारियों ने कहा कि चेंगलपट्टू जिले के मदुरंथागम में शुक्रवार को दो लोगों की मौत हो गई थी और रविवार को एक दंपति की मौत हो गई, ये सभी अवैध शराब के सेवन के कारण हुए हैं। इसके अलावा कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं।

तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से तीन महिलाओं समेत 10 लोगों की मौत हो गई। ये मौतें विल्लुपुरम और चेंगलपट्टू जिले में बताई जा रही है। पुलिस महानिरीक्षक (नॉर्थ) एन कन्नन ने बताया, “वर्तमान में, दो दर्जन से अधिक लोगों का इलाज चल रहा है।” उन्होंने मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया और कहा कि सभी 10 मरने वाले लोगों ने संभवतः इथेनॉल-मेथनॉल पदार्थों के साथ जहरीली शराब का सेवन किया था।

आईजी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “जहरीली शराब से मरने वाली दो घटनाओं की सूचना मिली है, एक चेंगलपट्टू जिले में और दूसरी विल्लुपुरम जिले में। मरक्कनम के पास विल्लुपुरम जिले के एक्कियारकुप्पम गांव में कल उल्टी, आंखों में जलन, उल्टी और चक्कर आने की शिकायत के साथ 6 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूचना पर, एक पुलिस टीम गांव पहुंची और अस्पताल में बीमार भर्ती कराया। इसमें चार की मौत हो गई। जबकि दो गहन चिकित्सा इकाई में हैं। 33 इलाज का इलाज चल रहा है।

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के उत्तरी क्षेत्र में जहरीली शराब से मौत की दो अलग-अलग घटनाएं सामने आई हैं और अभी तक पुलिस को दोनों घटनाओं के बीच संबंध का कोई सबूत नहीं मिला है, लेकिन पुलिस मामले की जांच गहनता से कर रही है।

About News Room lko

Check Also

क्वाड देशों ने 2023 समिट के बाद हुई प्रगति की समीक्षा की

नई दिल्ली। क्वाड सदस्य देशों के वरिष्ठ अधिकारियों ने मई 2023 में समूह के शिखर ...