Sonakshi Sinha हुई ऑनलाइन शॉपिंग की गलती का शिकार

मुंबई। ऑनलाइन शॉपिंग में गलत आइटम डिलीवर होने की खबरें हम सभी ने कई बार देखी और सुनी है। लेकिन, क्या हो जब इस तरह की घटना की शिकार कोई आम आदमी नहीं बल्कि एक सुपर स्टार हो जाए। जी हां, हालही में एक्ट्रेस Sonakshi Sinha सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी ऐसा ही हुआ। सोनाक्षी ने अमेजन से 18 हजार के हेडफोन्स ऑर्डर किए थे, लेकिन पैकेट के अंदर उन्हें लोहे का टुकड़ा मिला।

Sonakshi Sinha ने लोहे के टुकड़े का

सोनाक्षी सिन्हा ने लोहे के टुकड़े का फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा है कि, ’अमेजन, देखो, हेडफोन्स की बजाय मुझे क्या डिलीवर किया गया है। पूरी तरह से पैक्ड और बंद पड़ा हुआ बॉक्स, लेकिन सिर्फ बाहर से ही। इतना ही नहीं सोनाक्षी ने लिखा कि, अमेजन का कस्टमर सर्विस इस मामले में उनकी कोई मदद नहीं करना चाहता।

दूसरे ट्वीट में सोनाक्षी ने लिखा-’’क्या कोई इस नए चमकदार लोहे के टुकड़े को 18,000 रुपए में खरीदना चाहेगा? चिंता मत करो, मैं इसे बेच रही हूं अमेजन नहीं, इसलिए आपको वहीं मिलेगा जो आपने ऑर्डर किया होगा।’सोनाक्षी के ट्वीट के तुरंत बाद अमेजन ने भी एक ट्वीट कर इसका जवाब लिखा।

अमेजन ने खेद जताते हुए लिखा, ’ये स्वीकार नहीं किया जा सकता। आपके शॉपिंग के इस अनुभव के लिए हमें खेद है। टीम से हुई आपकी बातचीत के बुरे अनुभव के लिए भी हम माफी चाहते हैं। कृपया जानकारी शेयर करें, हम आपसे सीधे संपर्क करेंगे।’

 

About Samar Saleel

Check Also

बिना मेकअप बेबो की तस्वीर देख यूजर्स ऐसे उड़ा रहे हैं उनका मजाक

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान जितनी शरारती हैं उनती ज्यादा वह खूबसूरत भी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *