Breaking News

फ़िल्म “दबंग 3” से रॉबिनहुड पांडे की आवाज़ में नया ट्रैक “यू करके” हुआ रिलीज…

फिल्म “दबंग 3” के गानों का ऑडियो जारी करने के ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए, चुलबुल पांडे ने अपना अगला पेपी ट्रैक ‘यू करके’ रिलीज़ कर दिया है लेकिन इस गाने में एक मज़ेदार ट्विस्ट है। यह नया गाना अधिक दिलचस्प और मज़ेदार इसलिए है क्योंकि इस गाने को स्वयं सलमान खान ने अपनी आवाज़ दी है।

चुलबुल पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर यह ऑडियो शेयर किया है और लिखते है,” यह गीत साजिद-वाजिद की संगीत जोड़ी द्वारा रचित और दानिश साबरी द्वारा लिखित है जिसे सलमान खान और पायल देव ने अपनी आवाज़ दी है।”

https://www.instagram.com/p/B4o8KMlFNO0/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

“यू करके” मज़ेदार लिरिक्स के साथ एक दिलचस्प गाना है जो पलक झपकते ही दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित लेता है। ऑडियो सुनने के बाद, दर्शक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि प्रभुदेवा ने गाने को कैसे फिल्माया है, वही ट्रेलर में नज़र आने वाली गाने की कुछ झलक ने निश्चित रूप से उत्सुकता को दुगना कर दिया है। फ़िल्म के गाने, म्यूजिक पार्टनर ‘टी-सीरीज’ द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किये जाएंगे।

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “दबंग 3” प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...