Student Union अध्यक्ष ने अखिलेश से की मुलाकात

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आज अयोध्या के साकेत स्नातकोत्तर महाविद्यालय के नवनिर्वाचित Student Union छात्रसंघ अध्यक्ष आभास कृष्ण यादव ‘काह्ना‘ ने मुलाकात किया। स्मरणीय है कि अयोध्या की जीत इसलिये महत्वपूर्ण है कि मुख्यमंत्री जी यहां लगातार दौरे करते रहे हैं।

इसके अतिरिक्त उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने अयोध्या में कई घोषणाएं भी की है। लेकिन भाजपा के झूठे वादों और छात्र-नौजवान विरोधी नीतियों के कारण साकेत महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं ने समाजवादी छात्रसभा के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कर रिकार्ड मतों से विजय दर्ज की।

नवनिर्वाचित Student Union अध्यक्ष

इसके अतिरिक्त मिर्जापुर जनपद के जी.डी. विनानी कालेज, मिर्जापुर के नवनिर्वाचित Student Union छात्रसंघ अध्यक्ष शिवपाल यादव, उपाध्यक्ष,सोनू चैहान, महामंत्री आनंद यादव ने भी मुलाकात किया। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने छात्र नेताओं को जीत की बधाई दी और भविष्य में सफलता की शुभकामनायें की। उन्होंने छात्र संघों के निर्वाचित पदाधिकारियों तथा उनके प्रमुख सहयोगियों की सराहना की है।
श्री यादव ने कहा कि समाजवादी विचारधारा के लिये नौजवानों को काम करते रहना चाहिए। युवा पीढ़ी ही समाज में बदलाव का वाहक होती है। जिससे समस्याओं के समाधान का रास्ता खुलेगा।

 

About Samar Saleel

Check Also

पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या

बागपत। जिले के धनौरा सिल्वरनगर गांव में बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *