Breaking News

नीता अंबानी की मल्टीकलर साड़ी और बिब्बोजान का लहंगा, ‘मंगल उत्सव’ की 15 सुंदर तस्वीरें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के आज विवाह रिसेप्शन ‘मंगल उत्सव’ का आयोजन धूमधाम से हुआ है। इस उत्सव में भोजपुरी इंडस्ट्री से खेसारी लाल यादव पहुंचे हैं तो साउथ और बॉलीवुड जगत की भी कई हस्तियां पहुंची हैं। यूं तो आयोजन में आए हर एक मेहमान का अंदाज सबसे अलग है, लेकिन कुछ लोगों पर हर किसी की नजर ठहर गई। इनमें सबसे पहला नाम तो अंबानी परिवार की मुखिया नीता अंबानी का है। मल्टी कलर साड़ी में नीता अंबानी ने सारी लाइमलाइट लूट ली। आइए तस्वीरों के जरिए देखते हैं बाकी का अंदाज…


आज के फंक्शन में नीता अंबानी मल्टीकलर की साड़ी में नजर आईं। भारी-भरकम साड़ी में उनका अंदाज हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लगा। इसके साथ उन्होंने अपने विनम्र स्वभाव से सभी का दिल जीत लिया। उनकी छोटी बहू राधिका मर्चेंट की आज के रिसेप्शन की ड्रेस भी बेहद अलग और खूबसूरत लगी।

आज के कार्यक्रम में साउथ निर्देशक एटली अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। वहीं ‘हीरामंडी’ की बिब्बोजान यानी अदिति राव हैदरी ने सिल्वर कलर के लहंगे में आयोजन में चार चांद लगा दिए। जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह भी अपने लुक से सभी को टक्कर देते दिखे।सिंगर शान अपने परिवार के साथ ‘मंगल उत्सव’ में पहुंचे। वहीं अभिनेत्री बिपाशा बसु भी अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आईं। मल्टीकलर साड़ी में बिपाशी बेहद खूबसूरत लगीं। उन्होंने बालों को जूड़ा बांधकर स्टाइल किया।

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया स्टाइलिश लहंगा पहन ‘मंगल उत्सव’ में शिरकत करने पहुंचीं। उन्हें देख सबको विजय वर्मा का ख्याल आया और विजय वर्मा भी सबसे अलग दिखे। हालांकि, फंक्शन में दोनों सितारे साथ नहीं पहुंचे, लेकिन अलग-अलग ही सही मैचिंग कपड़ों में जरूर पहुंचे।बॉलीवुड जगत के लाडले बन चुके ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि अंबानियों के हर फंक्शन में रहते हैं। मंगल उत्सव में भी उन्होंने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। उनके अलावा कपूर फैमिली के अर्जुन कपूर भी इस आयोजन में शामिल हुए।

अभिनेत्री डायना पेंटी लाइट गोल्डन कलर की ड्रेस में ‘मंगल उत्सव’ में पहुंचीं। उनकी खूबसूरती पर सभी की निगाहें ठहर गईं। इसके अलावा अभिनेता राजकुमार राव अपनी पत्नी व अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ पहुंचे।मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुए ‘मंगल उत्सव’ में फिल्म निर्माता सुभाष घई और उनकी पत्नी मुक्ता घई भी पहुंचीं। उनके अलावा अभिनेत्री भाग्यश्री अपने पति पति हिमालय दासानी और बच्चों अभिमन्यु व अवंतिका के साथ नजर आईं।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...