Breaking News

भाजपा महासचिवों से बोले पीएम मोदी: इस साल हुए चुनावों में मिली हार से सबक लेकर शुरू करें तैयारी

बीजेपी ने बंगाल चुनाव से सीख लेते हुए आने वाले चुनावों के लिए कमर कसना शुरू कर दिया है. इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने आवास पर पार्टी महासचिवों से मुलाकात की. मीटिंग के दौरान प्रधानमंत्री ने पार्टी महासचिवों को इस साल हुए चुनावों में हार से सबक लेने को कहा. जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री और बीजेपी महासचिवों की यह बैठक करीब पांच घंटे तक चली.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री ने कहा कि पार्टी को अपने प्रदर्शन की गहन समीक्षा करनी चाहिए फिर चाहें नतीजा यह हार हो जीत. प्रधानमंत्री ने बंगाल में हार के बाद टीएमसी से भी सीख लेने को कहा है कि किस तरह 2019 लोकसभा में राज्य में 18 सीटें जीती थीं. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने क्षेत्रीय भाषाओं में भी सोशल मीडिया के उपयोग को बढ़ाने की सलाह दी.

प्रधानमंत्री ने केरल और तमिलनाडु में प्रदर्शन को लेकर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि केरल में पार्टी को गैर हिंदू समुदायों के साथ गठबंधन करने की दिशा में काम करना चाहिए. जैसे इसाई समुदाय, जिसे बीजेपी के साथ हाथ मिलाने में ज्यादा दिक्कत नहीं है.

मीटिंग के दौरान प्रधानमंत्री ने कोरोना काल के दौरान चलाए गए सेवा ही संगठन 2.0 कार्यक्रम की भी समीक्षा की. बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष, शिव प्रकाश, अरुण सिंह, सीटी रवि, डी पुरंदेश्वरी, दिलीप सैकिया, तरुण चुघ, दुष्यंत गौतम, कैलाश विजयवर्गीय और भूपेंद्र यादव मौजूद थे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

स्वस्थ जीवन का योग आधार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें योग के प्रति दुनिया में जिज्ञाषा तो पहले ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *