Breaking News

एनटीपीसी के ग्राम हीरा का पुरवा में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 175 मरीजों ने कराई स्वास्थ्य जांच

दिबियापुर/औरैया। ग्राम हमारे स्वस्थ, समृद्ध एवं खुशहाल रहें इसी उद्देश्य की पूर्ति हेतु एनटीपीसी की सीएसआर नीति के अंतर्गत औरैया परियोजना द्वारा गुरुवार को पंचायत कैंजरी के ग्राम हीरा का पुर्वा के प्राथमिक विद्यालय में ग्रामवासियो के लिए निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया, जिसका शुभारम्भ मुख्य अतिथि अनन्त चरण साहू, मुख्य महाप्रबंधक (औरैया) द्वारा एनटीपीसी औरैया के वरिष्ठ अधिकारियों, पंकज कुमार, उप महाप्रबंधक (मानव संसाधन), राजेश कुमार, वरिष्ठ प्रबंधक (मानव संसाधन), डॉ. तेजेंदर सहगल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी (स्वास्थ्य केंद्र) तथा पंचायत प्रधान की गरिमामई उपस्थिति में फीता काटकर किया गया।

एनटीपीसी स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा विशेषज्ञों के द्वारा मरीजों के स्वास्थ्य की जाँच कर सभी को आवश्यक निशुल्क दवाइयाँ वितरित की गयी तथा स्वास्थ्य संबंधी आवश्यक निर्देश दिये गये। इस स्वास्थ्य शिविर से पंचायत कैंजरी के ग्राम हीरा का पुर्वा एवं आस-पास के 175 मरीजों ने अपने स्वास्थ्य की जाँच कराई एवं शिविर से मिलने वाली सेवाओं का लाभ प्राप्त किया।

इस दौरान स्वास्थ्य की जाँच कराने आए मरीजों को औरैया परियोजना द्वारा फेस मास्क भी वितरित किये गये। मुख्य अतिथि ने उपस्थित मरीजों को सम्बोधित करते हुए स्वास्थ्य के प्रति सजग एवं तटस्थ रहने के लिए प्रेरित किया तथा फेस मास्क के उपयोग एवं सामाजिक दूरी का अनुपालन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...