Breaking News

ANM का घिनौना कारनामा, नौकरी के बहाने ले जाकर मंद बुद्धि युवक की कराई नसबंदी

फिरोजाबाद। जिले में स्वास्थ्य विभाग का बड़ा कारनामा सामने आया है। एक मंद बुद्धि कुंवारे युवक के परिजनों ने एएनएम पर रुपये का लालच देकर बिना बताए उसकी नसबंदी कराने का गंभीर आरोप लगाया है। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन पीड़ित युवक को लेकर थाने पहुंचे। और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टूण्डला में तैनात एक एएनएम महिला के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।

युवक को ऐसे जाल में फंसाया

मामला थाना टूण्डला क्षेत्र का है, जहां मंद बुद्धि का एक युवक रिक्शा चलाने का कार्य किया करता है। 29 जुलाई को युवक सुभाष चौराहे पर मौजूद था तभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एक एएनएम युवक के पास आईं।और युवक को फिरोजाबाद में नोकरी लगवाने और पांच हजार रुपये देने का झांसा देकर अपने साथ ले गई। इसके पश्चात युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी रजामंदी के बिना उसको बेहोश कर उसकी नसबंदी करवा डाली।

होश आने के बाद युवक को अपना मोबाइल नंबर और 500 रुपये देकर चौराहे पर छोड़ दिया। युवक जब अपने घर पहुंचा। तो उसके अंडर वीयर को खून से पथपथ देखकर घर वालों ने जब युवक से पूछा तो युवक ने पूरा वाक्या परिजनों को सुनाया।

जानकारी के बाद युवक के परिजन युवक को लेकर थाने पहुंचे और एएनएम के खिलाफ लिखित शिकायत थाने में दी है।फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट-अरविंद शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

छात्रों को निःशुल्क इंडस्ट्री ट्रेनिंग के लिए अविवि व वेकनो टेक्नोलाॅजी के बीच अनुबंध

• सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालितः गौरव सक्सेना अयोध्या। डाॅ ...