Breaking News

2.2 करोड़ दर्शकों ने Jio Cinema पर देखे धोनी के छक्के

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी जब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रन-चेज़ के दौरान छक्के उड़ा रहे थे, तब जियो-सिनेमा पर दर्शकों की संख्या 2.2 करोड़ को पार कर गई। टूर्नामेंट के ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर मौजूदा 2023 सीजन में अब तक की सबसे ज्यादा व्यूअरशिप देखी गई।

5जी डाउनलोड स्पीड में Jio ने गाड़े झंडे, यूजर्स को 315MBPS की मिल रही शानदार स्पीड-ओपन सिग्नल

Jio Cinema

अंतिम बॉल तक दर्शक सांस थामें मैच के उतार चढ़ाव को देखते रहे। महेंद्र सिंह धोनी ने पुराने दिनों की झलक एक बार फिर दिखा दी। बेहतरीन फिनिशर माने जाने वाले धोनी ने आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के जड़ मैच को रोमांचक बना दिया। हालांकि राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने आखिरी बॉल पर केवल एक रन दिया और चेन्नई सुपर किंग्स तीन रन से हार गई। धोनी ने 188 के स्ट्राइक रेट के साथ 17 गेंदों में 32 रन की नाबाद पारी खेली। आईपीएल का यह दिलचस्प मैच बुधवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया।

हिंदुस्तान नहीं भुला सकेगा श्रीराम मंदिर निर्माण में गोरक्षपीठ के संघर्ष की दास्तान

व्यूवरशिप के मामले में टाटा आईपीएल 2023 के डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर जियो-सिनेमा ने पिछले वीक-एंड पर शानदार शुरुआत की थी। पहले वीक-एंड पर वीडियो व्यूज़ की संख्या ने पिछले पूरे सीजन के दौरान वीडियो व्यूज़ के आंकड़े को पीछे छोड़ दिया। जियो-सिनेमा पर वीडियो रिकॉर्ड 147 करोड़ से अधिक बार देखे गए। जियो-सिनेमा पर प्रति वीडियो प्रति मैच बिताया गया समय भी 60 फीसदी बढ़ गया है।

About Samar Saleel

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...