Breaking News

तमन्ना भाटिया के लिए 2023 रहा बेहद खास, इन छह लुक से खूब बटोरी सुर्खियां

तमन्ना भाटिया एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री के साथ एक फैशन आइकन भी हैं। उन्होंने साल 2023 में अदाकारी के साथ अपने लुक से भी लोगों के दिलों पर राज किया है। कई कार्यक्रमों में अपने फैशन सेंस की वजह से वे इस साल सुर्खियों में रहीं। आज हम आपको उनके इस साल के छह लुक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे अभिनेत्री ने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया।

सुनहरे कोर्सेट टॉप और आकर्षक काली स्कर्ट से अभिनेत्री ने इस साल जमकर वाहवाही लूटी। इस लुक में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक पुरस्कार समारोह में वे इसी ड्रेस में नजर आईं। गहरी नेकलाइन, स्ट्रैपलेस डिजाइन और ग्लैमरस मेकअप में देख उनके फैंस ने अभिनेत्री की खूब तारीफ की।

अभिनेत्री केवल ग्लैमरस अंदाज में ही नहीं बल्कि देसी लुक में भी काफी सुंदर लगती हैं। शानदार काली नेट साड़ी में उन्होंने इस साल अपने लुक से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। मैचिंग स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ इस लुक से अभिनेत्री फैंस की धड़कनें तेज कर दी थीं।

अपनी तमिल फिल्म ‘जेलर’ की सफलता का जश्न मनाते हुए तमन्ना इस साल एक शानदार काली पोशाक में नजर आई थीं। इस लुक में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। टू-पीस आउटफिट में वे काफी ज्यादा आत्मविश्वास से भरी हुई लग रही थीं। तमन्ना भाटिया ने इस साल शानदार लाल प्री-ड्रेप्ड साड़ी में जमकर तहलका मचाया। सेक्विन एम्बेलिश्ड ब्रालेट-स्टाइल ब्लाउज के साथ साड़ी में वे काफी बोल्ड लग रही थीं। फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया था।

इस साल लहंगे वाले लुक ने भी अभिनेत्री ने लोगों की खूब तारीफें बटोरीं। उनकी ड्रेस में चमकदार झूमर जैसे दिखने वाले कैस्केडिंग मोती वाले डिजाइन देखने को मिले थे। मैचिंग ब्लाउज और पारदर्शी दुपट्टे के साथ अभिनेत्री रॉयल लुक में नजर आई थीं।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...