Breaking News

हिन्दू समाज पार्टी के धर्माचार्य प्रमुख को जान से मारने की धमकी

लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी के धर्माचार्य प्रमुख सरोजनाथ योगी को आज इन्दिरानगर स्थित पार्टी कैम्प कार्यालय में दो अज्ञात व्यक्ति जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। इस घटना तत्काल बाद पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गौरव वर्मा ने गाजीपुर थाना में शिकायत दर्ज करा दी है, और वहां लगे सीसीटीवी में दो लोगों की फुटेज भी सुरक्षित कर ली है। आज ही दोपहर एक बजे खैराबाद सीतापुर में कल बजरंग मनी मुनि पर हुये हमले को लेकर हुयी पत्रकार वार्ता में अपनी जान का खतरा बताया था।

गाजीपुर थाने में हिन्दू समाज पार्टी के उपाध्यक्ष गौरव वर्मा की ओर से दी गयी शिकायत में कहा गया है कि आज शाम लगभग सवा चार बजे हिन्दू समाज पार्टी के कैम्प कार्यालय गुरूद्वारा रोड, इन्दिरानगर में दो अज्ञात व्यक्ति पहुंचे और कार्यालय के बाहर खड़े सरोजनाथ योगी को चिन्हित कर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गये। इस पूरे मामले की सीसीटीवी में फुटेज भी आ गयी है जिसकी जांच के लिये सुरक्षित कर ली गयी है।

इस घटना के बाद हिन्दू समाज पार्टी के नेताओं ने इस घटना की निन्दा करते हुये प्रदेष सरकार से सरोजनाथ योगी को तत्काल सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है। उल्लेखनीय है कि प्रदेष में साधु संतों, पुजारी और पुरोहितों के ऊपर आये दिन हमले हो रहे है, और कल ही खैराबाद सीतापुर में महन्त बजरंग मनी मुनि के ऊपर विषेश धर्म के लोगों ने हमला किया था।

About Samar Saleel

Check Also

‘भारत के सम्मान से समझौता नहीं…’ अंतराष्ट्रीय रेसलर रिंकू सिंह ने WWE को कहा गुड बॉय

डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में बड़े-बड़े विदेशी रेसलरों के छक्के छुड़ाने वाले जिले के गोपीगंज क्षेत्र ...