Breaking News

श्रेनु पारिख की मांग में सजा अक्षय के नाम का सिंदूर, शादी की स्वप्निल तस्वीरें वायरल

‘घर एक मंदिर शो’ में काम कर चुके टीवी कलाकार श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे गुरुवार को अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। शादी समारोह श्रेनु के गृहनगर वडोदरा में हुआ। वहीं, अब जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की स्वप्निल तस्वीरें साझा हैं, जिन पर फैंस समेत सितारे भी दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। जोड़े को शादीशुदा जीवन के लिए ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं।

श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। अपनी शादी के लिए, श्रेनु ने एक सुर्ख लाल और नारंगी लहंगा चुना और अक्षय ने लाल शेरवानी पहनी। तस्वीरों के साथ श्रेनु ने लिखा, ‘हमेशा के लिए एक।’ इसके साथ ही उन्होंने शादी की तारीख 21 दिसंबर, 2023 का भी उल्लेख किया।

नवविवाहित जोड़े के दोस्तों ने भी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए। एक वीडियो में श्रेनु को ‘राजी’ फिल्म के गाने ‘दिलबरो’ पर चलते हुए दिखाया गया है। एक अन्य वीडियो में जोड़े को अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की जोरदार जयकार के बीच एक-दूसरे को माला पहनाते हुए देखा गया।

एक हालिया इंटरव्यू में श्रेनु पारिख ने खुलासा किया था कि अक्षय ने उन्हें कभी औपचारिक रूप से प्रपोज नहीं किया था। अक्षय ने कहा, ‘मुझे घटिया प्रस्ताव पसंद नहीं हैं, इसलिए हमारे बीच कभी कोई औपचारिक बात नहीं हुई। लेकिन जब से हमने डेटिंग शुरू की, हम दोनों जानते थे कि हम शादी की ओर बढ़ रहे हैं। हमने अपने परिवारों से बात करने के बाद तारीखें तय कीं।’

श्रेनु पारिख एक जानी-मानी टेलीविजन अदाकारा हैं। श्रेनु ने ‘एक भ्रम सर्वगुण संपन्न’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं- एक बार फिर’, ‘इश्कबाज’, ‘घर एक मंदिर’ और ‘जिंदगी का हर रंग…गुलाल’ जैसे टीवी शोज में काम किया है। वहीं, अक्षय म्हात्रे ‘पिया अलबेला’ में नरेन व्यास और ‘इंडियावाली मां’ में रोहन की भूमिका निभाकर लोगों का दिल जीत चुके हैं।

About News Desk (P)

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...