Breaking News

पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज की इमारत पर आतंकवादी हमला, बरसाई अंधाधुंध गोलियां- एनकाउंटर में चारों आतंकी ढेर

पाकिस्तान के कराची में स्थित पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आज सुबह आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में दो लोगों की मौत हुई है। वहीं, इस हमले में शामिल आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया गया है। बताया गया है कि इस हमले को चार आतंकवादियों ने अंजाम दिया है।

जियो न्यूज चैनल के मुताबिक, सभी चार आतंकी मारे गए हैं जबकि दो कर्मचारियों की भी मौत हुई है। पुलिस और रेंजर्स की टीम मौके पर मौजूद है। वहां से लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है। पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक, चारों आतंकी मारे गए हैं।

आतंकियों ने स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के मेन गेट पर ग्रेनेड से हमला किया और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए इमारत में घुस गए। इस फायरिंग के दौरान एक पुलिस अफसर और एक सिक्योरिटी गार्ड के घायल होने की खबर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कराची स्टॉक एक्सचेंज सुबह 10.30 बजे खुलता है। आम दिनों की तरह यह सोमवार को भी वक्त पर खुला। इसी दौरान आम लोगो और कर्मचारियों के साथ हथियारबंद आतंकी यहां घुस आए।

इनके इरादे समझ में आते ही लोग भागने लगे। इस दौरान पुलिस को भी सूचना दी गई। कुछ ही देर में बिल्डिंग को घेर लिया गया। बताया जा रहा है कि आतंकी पहले पार्किंग में जाने की कोशिश कर रहे थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अमेरिका ने 27 वर्षों के बाद उठाया बड़ा कदम, नस्ल और नस्ल आधारित वर्गीकरण के तरीके बदले

अमेरिका में 27 वर्षों में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब अमेरिकी सरकार नस्ल ...