Breaking News

अंतर्जनपदीय चोर गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, हजारों रूपये का सामान बरामद

इटावा। जनपद की थाना बकेवर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अंतर्जनपदीय चोर गिरोह के 4 सदस्यों को चोरी किये हुए माल, अवैध असलहा व ऑटो सहित गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि को एसएसपी आकाश तोमर के निर्देश पर जनपद मे विशेष चैंकिग अभियान चलाया गया था।

थाना बकेवर पुलिस भी क्षेत्रान्तर्गत कानून व्यवस्था के दृष्टिगत भ्रमणशील रहकर सदिंग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों की चेकिंग मे व्यस्त थी कि इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ अज्ञात व्यक्ति एनएच 2 पर बहेडा पुल के पास बहेडा गांव की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक ऑटो में बैठे है जोकि संदिग्ध लग रहे है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मुखबिर के बताये गये स्थान इटावा औरैया हाइवे पर बहेडा ओवर ब्रिज सर्विस रोड पर पहुंचकर देखा तो वहां पर पुलिस टीम को एक ऑटो खडा हुआ दिखाई दिया जिसमें कि कुछ अज्ञात व्यक्ति बैठकर आपस में बाते कर रहे थे। पुलिस को आता देखकर ऑटो को स्टार्ट करके भागने का प्रयास करने लगे जिन्हे पुलिस टीम ने भागता हुआ देखकर घेरकर पकड लिया।

पुलिस टीम द्वारा पकडे गये व्यक्तियों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से अवैध असलहा, अन्य सामान एंव टैम्पो की तलाशी लेने पर उसमें से 3 बैट्री बरामद हुई।पुलिस टीम ने पकडे गये व्यक्तियों से जब कडाई से पूछताछ की तो उन्होंने चोरी की कई घटनाओं को करना स्वीकार किया जिनमे थाना लवेदी क्षेत्र के ग्राम वसैयाहार में एक मकान से चोरी की थी जिसमें इन्होंने रूपये, मोबाइल फोन व आधार कार्ड चोरी किये थे जिनमें से मोबाइल फोन व आधार कार्ड पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया एवं चोरी किये गये रूपयों को चारों ने आपस में बांटकर खर्च कर लिए।इसी तरह

बैट्रीयों को थाना क्षेत्र अजीतमल जनपद औरैया के ग्राम बाबरपुर से विभिन्न स्थानों से चोरी किया था।ऑटो को 207 एमवी एक्ट के तहत सीज करने की कार्यवाही की गई था गिरफ्तार चारो आरोपियों पर आर्म्स एक्ट के साथ विभिन्न धाराओं में चालान कर अग्रिम क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...