Breaking News

टेढ़ी पुलिया चौराहे पर अंडरपास बनाने को लेकर स्थलीय निरिक्षण करने पहुंची जनकल्याण महासमिति की टीम

लखनऊ जनकल्याण महासमिति ने पिछले दिनों रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर टेढ़ी पुलिया चौराहे पर अंडरपास बनाने की मांग की उठायी थी। जिसके बाद महासमिति की टीम ने लखनऊ की अनुभवी टीम के साथ आज मौके का जायजा लिया।

महासमिति के अध्यक्ष उमाशंकर दुबे ने बताया कि ट्रैफिक समस्याओं के निजात के लिए टेढ़ी पुलिया चौराहे पर फ्लाईओवर का निर्माण किया जा रहा है, लेकिन इस निर्माण कार्य में स्थानीय लोगो के हितों का ध्यान नहीं रखा गया है। मौके पर देखने से यह भी ज्ञात हुआ कि यहाँ अंडर पास बनना सम्भव ही नहीं है। लेकिन योजना में परिवर्तन करके जानकीपुरम के सेक्टर (F,G,H,I), जानकीपुरम गार्डन, अलीसा नगर, सहारा स्टेट्स के साथ साथ कई अन्य क्षेत्रो की अवासीय कालोनी के लाखों लोग को सुविधा दी जा सकती है।

महासमिति उपाध्यक्ष विवेक शर्मा ने बताया कि महासमिति की टीम इस संबंध में बहुत जल्द स्थानीय सोसाइटी के प्रतिनिधियों के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर न सिर्फ समस्या बताएगी बल्कि उक्त समस्या का समाधान भी करवाने का प्रयास करेगी।

स्थलीय जायज़ा लेने लखनऊ जनकल्याण महासमिति के अध्यक्ष उमाशंकर दुबे के नेतृत्व में उपाध्यक्ष विवेक शर्मा, महासचिव रामकुमार यादव, डीडी भट्टाचार्य, राजेंद्र सनवाल पूर्व भू विज्ञानी, एके मिश्रा पूर्व मुख्य अभियंता पीडब्ल्यूडी, उमाशंकर द्विवेदी तथा आईएस मिश्रा (अध्यक्ष) सहारा स्टेट्स ओनर्स एसोसिएशन पहुँचे थे। अनुभवी टीम ने उक्त समस्या के समाधान के साथ साथ ही समाधान के लिए विस्तृत रिपोर्ट तैयार की है, जिसे जल्द रक्षा मंत्री को उपलब्ध कराया जाएगा।

 

About Samar Saleel

Check Also

कैसरगंज सीट से बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कटा, भाजपा ने उनके बेटे करण पर जताया भरोसा

यूपी की चर्चित लोकसभा सीट कैसरगंज पर भाजपा के उम्मीदवार को लेकर बना सस्पेंस खत्म ...