Breaking News

44 साल की सुष्मिता सेन ने बाइक पर बैठकर दिया हॉट पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों घर पर हैं और अपने बच्चों के साथ लॉकडाउन के दिनों को गुजार रही हैं. सुष्मिता फिटनेस फ्रीक हैं. योग आदि के जरिए खुद को फिट रखने वाली सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है तस्वीर में वह बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

इस तस्वीर में सुष्मिता स्पोर्टी बाइक पर बैठते हुए पोज दे रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ लॉग बूट्स कैरी किए हुए हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ये फोटो शूट डब्बू रतनानी किया है.

सुष्मिता ने तस्वीर के कैप्शन भी मैंशन किया है. उन्होंने लिखा है- आप मुझे ड्राइव पर ले जा सकते हैं, राइड पर नहीं. हंसी वाले इमोजी के साथ उन्होंने डब्बू रतनानी को याद करते हुए कहा- यूं रॉकस्टार, क्या यादगार शूट था. कुछ घंटे पहले ही उन्होंने ये तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर पर अब तक 20 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, उनके फैंस भी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सुष्मिता सेन अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. वो रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर बच्चों के साथ रोहमन की तस्वीरें और योग वीडियो वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सुष्मिता ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी दोनों की बेटी, बॉयफ्रेंड रोहमन और वह खुद एक्सरसाइज करती नजर आईं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...