Breaking News

5 चाकू बरामद जांच के लिए भेजे गए FSL, पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान पूछे गए ये सवाल

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का रोहिणी स्थित फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) में पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ। करीब 9 घंटे की पूछताछ के दौरान पूनावाला से उसके परिवार, बचपन, श्रद्धा के साथ उसके रिश्ते और सबूतों के बारे में सवाल पूछे गए।

गुरुवार को आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट का दूसरा सेशन था। इससे पहले मंगलवार को #पूनावाला से पहले सेशन के दौरान भी सवाल पूछे गए थे। रोहिणी एफएसएल के निदेशक दीपा वर्मा ने बताया कि जरूरत पड़ने पर आरोपी को शुक्रवार को दोबारा बुलाया जा सकता है।

  • लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर को मारने के लिए क्या उसे उकसाया गया?
  • क्या ये एक सुनियोजित हत्या थी या उसने गुस्से में आकर वारदात को अंजाम दिया?
  • श्रद्धा के साथ डेटिंग से लेकर हत्या की वारदात तक पूरा घटनाक्रम क्या था?
  • हत्या के पहले और बाद का पूरा घटनाक्रम क्या था?
  • शव को इतने वीभत्स तरीके से ठिकाने लगाने का फैसला कैसे किया?
  • सबूत छिपाने के लिए वह किन-किन जगहों पर गया?
  • आफताब के बचपन, दोस्तों और श्रद्धा के साथ उनके संबंध कैसे थे?

इस बीच दिल्ली पुलिस ने महरौली हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के फ्लैट से पांच चाकू बरामद किए हैं। बरामद चाकुओं को जांच के लिए एफएसएल भेजा गया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि इनका इस्तेमाल अपराध में किया गया था या नहीं। एक सूत्र ने कहा, ‘अगर अपराध के दौरान इन चाकुओं का इस्तेमाल किया गया था, तो इसका पता फोरेंसिक जांच के बाद ही चलेगा, जिसमें समय लगता है।’

बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस ने अब तक छतरपुर के फ्लैट और महरौली के जंगलों से 10 से 12 चीजें बरामद की हैं। इनमें चाकू, ब्लेड, आरी और अन्य चीजें शामिल हैं। आफताब पूनावाला ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा वाकर (26) की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था, जिसे उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने फ्लैस में तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा और धीरे-धीरे उन्हें महरौली के जंगल समेत अन्य स्थानों पर फेंक दिया।

About News Room lko

Check Also

अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को कहा I Love You Too…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली MCD चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री ...