Breaking News

औरैया में यूं हुआ 50 किलो चांदी लूट का खुलासा, इंस्‍पेक्‍टर और दरोगा समेत छह गिरफ्तार

 यूपी के बांदा में एक व्यापारी से औरैया में 50 किलो चांदी की लूट के मामले में कानपुर देहात के इंस्पेक्टर और दरोगा समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से लूटी गई चांदी भी बरामद हुई। पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। फरार कांस्टेबल रमाशंकर को निलंबित किया गया है।

सर्राफ कारोबारी मनीष सोनी को लूटने वाले इंस्पेक्टर, दरोगा की गिरफ्तारी की रणनीति गुरुवार आधी रात बनी। किसी को भनक न लगे, इसलिए फोर्स पहुंचने के पहले देहात एसपी वीबीजीटीएस मूर्ति बाइक से कोतवाली पहुंचे, एसपी औरैया चारू सादे कपड़ों में पहुंचीं। पुलिस ने 50 किलो चांदी पकड़ी।

बांदा निवासी सर्राफ मनीष सोनी छह जून की रात चांदी लेकर कार से बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे से होते हुए औरैया जा रहे थे। औरैया सीमाक्षेत्र में स्कार्पियो से पहुंचे कानपुर देहात के भोगनीपुर थाने के इंस्पेक्टर अजय पाल सिंह, दरोगा चिंतन कौशिक समेत छह लोगों ने मनीष की कार रुकवाई और तलाशी के नाम पर 50 किलो चांदी लूट ली।

एसपी औरैया चारू निगम ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि लूट में जिस गाड़ी का प्रयोग किया था, उसी से लुटेरे बंटवारा करने जा रहे हैं। पुलिस ने औरैया-जालौन रोड से इंस्पेक्टर अजय पाल, दरोगा चिंतन समेत छह को पकड़ा। इस मामले पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया- यूपी में तो पुलिसवालों की चांदी है भाजपा राज में भ्रष्टाचार की आंधी है।

 

About News Room lko

Check Also

बरेका में कार्यालय अधीक्षक को पीटने के आरोपी कर्मचारी को किया गया निलंबित, जानें- पूरा मामला

वाराणसी:   बरेका के कार्मिक विभाग में कार्यालय अधीक्षक दीपक कुमार श्रीवास्तव के साथ मारपीट के ...