Breaking News

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की सुरक्षा में बड़ी चूक, गाड़ी के आगे कूदा युवक

केंद्रीय मंत्री और रायबरेली से सांसद स्मृति ईरानी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। स्मृति ईरानी के गाड़ी के सामने नौकरी से निष्कासित युवक ने कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया। आनन फ़ानन में सुरक्षाकर्मियों ने युवक को गाड़ी के सामने से हटाया।

केन्द्रीय मंत्री गाड़ी से उतर कर पीड़ित की समस्या को सुनकर कोई अनहोनी न हो इसके लिए पुलिस से युवक का मेडिकल कराने का निर्देश दिया। पीड़ित युवक ने स्मृति ईरानी को बताया कि वह नगर पंचायत परशदेपुर कार्यालय में लगभग छह वर्षो से चौकीदार के पद पर कार्यरत है।

नगर पंचायत अध्यक्ष विनोद कुमार कौशल ने बिना किसी कारण के पांच जून को हमें नौकरी से निकाल दिया। अब हम कहां जाये। केन्द्रीय मंत्री ने पहले युवक की बात गौर से सुनीं फिर पुलिस को युवक का मेडिकल कराने का निर्देश दिया ।

अमेठी सांसद व केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर लोकसभा के सलोन विधानसभा क्षेत्र के छतोह ब्लाक के बेढ़ौना गांव पहुंची। जहां लोगो की समस्याओ को एक-एक कर सुना और निस्तारित करने के लिए सम्बंधित अधिकारियो को निर्देशित किया। इसके बाद उनका काफिला कुंवर मऊ के लिए निकला ही था कि वही कार्यक्रम स्थल से पहले ही नौकरी से निष्कासित प्रयागराज निवासी धीरेन्द्र कुमार केन्द्रीय मंत्री के गाड़ी के सामने कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया।

 

About News Room lko

Check Also

बाह में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- आप महात्मा गांधी की मुराद को पूरा कर रहे हैं

आगरा में तीसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर सियासी पारा गर्माया हुआ है। ...