Breaking News

55 इंच वाला OnePlus TV हुआ सस्ता, मिला जबर्दस्त डिस्काउंट

ड़ा डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी (Smart TV) लेना चाहते हैं, तो आपके पास शानदार मौका है। वनप्लस की वेबसाइट पर धमाकेदार समर सेल चल रही है। 9 मई तक चलने वाली इस सेल में आप 55 इंच के OnePlus TV Y1S Pro को MRP से काफी कम दाम में खरीद सकते हैं।

कंपनी का यह टीवी 49,999 रुपये के MRP के साथ आता है। समर सेल में आप इसे 10 हजार रुपये के डिस्काउंट के बाद 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आपके पास ICICI बैंक का कार्ड है, तो आपको 3 हजार रुपये का अडिशनल इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इस टीवी को खरीदने वाले यूजर्स को रेड केबल क्लब से लिंक करने पर 2 हजार रुपये तक का डिस्काउंट भी मिलेगा। साथ ही कंपनी इस टीवी के साथ 1500 रुपये का वेल्कम गिफ्ट कूपन भी दे रही है।

यह डॉल्बी ऑडियो भी सपोर्ट करता है, जिससे इस टीवी की आवाज थिएटर जैसी हो जाती है। टीवी 2जीबी रैम और 8जीबी के इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता है। इस टीनी में आपको बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और मिराकास्ट भी मिलेगा। इसमें दिया गया गूगल असिस्टेंट फीचर एलेक्सा से साथ भी काम करता है।

टीवी में कंपनी 3840×2160 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 55 इंच का 4K डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले HDR10+, HDR10 और HLG सपोर्ट के साथ आता है। पिक्चर क्वॉलिटी को बेहतर बनाने के लिए कंपनी इसमें नॉइज रिडक्शन और डाइनैमिक कॉन्ट्रास्ट भी दे रही है। दमदार साउंड के लिए टीवी में 24 वॉट के साउंड आउटपुट वाला स्पीकर सेटअप दिया गया है।

About News Room lko

Check Also

जीईएम पर चालू वित्त वर्ष में अभी तक खरीद चार लाख करोड़ रुपये के पार, सरकार ने दी जानकारी

देश के विभिन्न मंत्रालयों और विभागों की अधिक खरीद गतिविधियों से चालू वित्त वर्ष में ...