Breaking News

नेपाल के रास्ते बिहार में घुसे जैश के 6 आतंकी, स्पेशल ब्रांच ने जारी किया अलर्ट

पुलिस मुख्यालय के सूत्रों के हवाले से स्पेशल ब्रांच ने अलर्ट जारी किया. मुजफ्फरपुर सहित पूरे उत्तर बिहार के जिलों को अलर्ट जारी किया है. जानकारी के अनुसार जैश ए मोहम्मद के 6 से अधिक आतंकी के बिहार में दाखिल होने की सूचना है. सभी आतंकियों के पाकिस्तानी सेना से प्रशिक्षित होने की बात कही जा रही है.

आतंकवादी नेपाल के रास्ते बिहार में दाखिल हुए हैं. स्पेशल ब्रांच ने मुजफ्फरपुर सहित पूरे उत्तर बिहार के जिलों को अलर्ट जारी किया है. साथ ही सुरक्षा एजेंसियों ने कई दिशा निर्देश भी जारी किए हैं. जानकारी के मुताबिक आतंकियों के निशाने पर कई राजनेता और प्रमुख सावर्जनिक स्थल हैं.

बता दें इससे पहले देश की राजधानी दिल्ली में आतंकी जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर ए तैयबा के 4 आतंकवादी के दाखिल होने की बात सामने आई थी. जिसके बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट पर आ गई थी और जगह-जगह सघन जांच की गई.

Loading...

वहीं सामने आई जानकारी में आतंकियों के पास हथियार होने की बात कही गई थी. सुरक्षा एजेंसियों के अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस ने बॉर्डर इलाकों में सघन जांच शुरू की साथ ही तमाम गेस्ट हाउस, होटल्स, कश्मीर नंबर के वाहनों की सघन तलाशी शुरू कर दी थी.

गौरतलब है कि आतंकी देश की शाति-व्यवस्था को बिगाड़ने की हर संभव कोशिश में जुटे रहते हैं लेकिन जांच एजेंसियों के कारण हर बार उनके मंसूबों पर पानी फिर जाता है.

जांच एजेंसियों की तरह ही हमें भी अपने आस-पड़ोस या कहीं आते-जाते यदि किसी भी शख्स पर कभी शक हो तो एक जिम्मेदार नागरिक की तरह अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन को इसकी जानकारी देने से कतराना नहीं चाहिए.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

बिहार के बगहा में सुरक्षाबलों ने मार गिराये चार दुर्दांत नक्सली

बिहार के बगहा जिले में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे एक संयुक्त ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *