Breaking News

अछल्दा पुलिस के हत्थे चढ़े 7 जुआरी, हजारों की नकदी बरामद

बिधूना/औरैया। अछल्दा थाना पुलिस ने एक मकान में चल रहे जुएं के अड्डे पर छापा मारकर मौके से 7 जुआरियों को गिरफ्तार किए जाने के साथ ताश के पत्ते व 10050 रुपए नकदी भी बरामद की है।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम के निर्देशन व सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह के निकट पर्यवेक्षण में चलाए जा रहे अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत अछल्दा थाना के उप निरीक्षक दिनेश कुमार, उप निरीक्षक संदीप सिंह, सिपाही कपिल चौधरी, बिपेंद्र कुमार, योगेश कुमार द्वारा संयुक्त रुप से वांछित अपराधियों की तलाश के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अछल्दा कस्बे के मोहल्ला पुराना अछल्दा में पिंकू सेंगर के मकान में छापा मारकर उत्तम सिंह उर्फ पिंकू सेंगर पुत्र चरित्र नारायण सिंह सुखदेव सिंह अफरोज उर्फ़ छोटे अली रंजीत सिंह अनूप कुमार राजेंद्र कुमार उर्फ राजू जावेद अली निवासी गण पुराना अछल्दा को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने फड से ताश के पत्ते व 10050 रुपए भी बरामद किए हैं।

सीओ मुकेश प्रताप सिंह ने बताया है कि पकड़े गए सभी जुआरियों को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया है कि किसी भी कीमत पर क्षेत्र में जुआ सट्टा व शराब का अवैध कारोबार नहीं होने दिया जाएगा।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त किए स्टार प्रचारक, राजस्थान व एमपी के सीएम भी करेंगे प्रचार

यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में आठ सीटों पर मतदान होगा जिसके ...