Breaking News

71 साल के हुए महेश भट्ट, संजय दत्त का बेहद गंभीर पोस्ट पढ़कर हुए भावुक

बॉलीवुड की दुनिया में अपने किरदार से देशभर में पहचान बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर और आलिया भट्ट के पिताजी महेश आज 71वां बर्थडे मना रहे हैं। महेश भट्ट का जन्म 20 सितंबर 1948 को नानाभाई भट्ट के घर हुआ था। उनके पिता तो हिंदू थे, लेकिन उनकी मां शिरीन मोहम्मद अली गुजराती मुसलमान थीं। इस खास दिन पर महेश भट्ट को फिल्म इंड्रस्टी के लोग बधाई दे रहे हैं।

ऐसे में फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता संजय दत्त ने भी महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर एक लंबा चौथा पोस्ट लिखा हैं। दोनों का रिश्ता कई दशक पुराना है। महेश ने संजय को पहली बार 1986 में ‘नाम’ में डायरेक्ट किया था। इसके बाद ‘सड़क’ और ‘गुमराह’ में भी दोनों ने साथ काम किया। संजय ने अपने इस पोस्ट में आपसी सफर का बखूबी से ज्रिक किया हैं। इतना ही नहीं संजू बाबा के इस प्यार भरे पोस्ट को पढ़कर महेश भट्ट बेहद खुश और भावुक भी हुए। उन्होंने इस पोस्ट का रिप्लाई भी किया हैं।

बता दें कि लंबे समय बाद अब महेश भट्ट ‘सड़क 2’ से डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनकी बेटी आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। पहली बार आलिया पापा महेश भट्ट और बहन पूजा भट्ट के साथ काम करती नजर आएंगी। पिछले दिनों से इस फिल्म मैसूर में चल रही थी आलिया की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। पिछले दिनों इस फिल्म का मैसूर शेड्यूल खत्म हुआ था।इस बात की जानकारी पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके दी थी। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा पूजा भट्ट और संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और गुलशन ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म सड़क 2 पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म सड़क का सीक्वल है। सड़क 2 की कहानी सड़क से अलग बताई जा रही है। बता दें पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म सड़क के गाने जितने सुपरहिट हुए थे, फिल्म को भी उतना ही पसंद किया गया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...