Breaking News

ऋतिक के फैंस को कृष 4 का बेसब्री से इंतजार, एक्टर ने दिया ये जवाब

राकेश रौशन अपने पुत्र ऋतिक रौशन को लेकर ‘कृष 4’ बनाने जा रहे हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन ने एक वेब पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि, ”वो अब अपने आपको एक एक्टर के तौर पर चैलेंज करना चाहते हैं, इसीलिए एक दमदार स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं।”

बता दें कि इस समय ऋतिक के फैंस को कृष 4 का बेसब्री से इंतजार है और इसी को लेकर खबर आई है कि जल्द ही यह बन सकती है। जी दरअसल एक पोर्टल से बात करते हुए ऋतिक रोशन के पापा राकेश रोशन ने फिल्म को लेकर कुछ जानकारी शेयर की है। उन्होंने कहा है कि, ‘कृष 4’ बनाने के लिए मैं खुद भी बहुत बेकरार हूं लेकिन इस समय मैं कोरोनावायरस लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं’।

ख़बरों के मुताबिक राकेश रोशन ने दावा किया कि वो कोरोनावायरस लॉकडाउन खत्म होते ही फिल्म कृष 4 पर काम करना शुरू कर देंगे। इसी के साथ राकेश रोशन ने यह भी बताया है कि, ‘वो ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्म में एक्ट्रेस की कास्टिंग को जल्द ही अंतिम रूप देने वाले हैं। फिलहाल वो स्क्रिप्ट पूरी होने का इंतजार कर रहे हैं।’

इसके साथ ही चर्चा है कि ऋतिक और दीपिका फिल्म कृष की चौथी फ्रेंचाइजी में नजर आ सकते हैं। इस बात की काफी संभावना है कि प्रियंका चोपड़ा अब ऋतिक के साथ कृष सीरीज की चौथी फिल्म में काम नहीं करेंगी। वे इससे पहले कृष फ्रेंचाइज़ी फिल्मों में ऋतिक के अपोजिट मेन लीड रोल्स निभा चुकी हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कभी शाहरुख के साथ बनाई थी ‘बाजीगर’ और ‘बादशाह’, अब साथ काम ना करने की बताई ये वजह

अब्बास-मस्तान का नाम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशकों में शुमार है। दोनों भाईयों की ...