Breaking News

बीजेपी ने भी खेला धनकर कार्ड, एटा के प्रेम पाल धनकर को दिया टूण्डला से टिकिट

फिरोजाबाद। टूंडला विधानसभा उपचुनाव के लिए आखिरकार भाजपा ने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर ही दी। इस बार पार्टी ने स्थानीय प्रत्याशी के स्थान पर दूसरे जिले में निवास करने वाले पदाधिकारी को प्रत्याशी बनाया है। भाजपा की घोषणा होने के बाद टूंडला पहुंचे प्रत्याशी का जगह-जगह स्वागत किया गया।

प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार टूंडला एटा रोड स्थित ब्रज क्षेत्र मंत्री उदय प्रताप सिंह के आवास पर पहुंचे भाजपा प्रत्याशी प्रेमपाल धनगर ने बताया कि उनके पिता मोतीलाल धनगर पेशे से किसान हैं और आज भाजपा ने किसान के बेटे को प्रत्याशी बनाया है। यदि जनता ने साथ दिया तो वह किसानों की दुर्दशा को दूर करने का प्रयास करेंगे। वह मूल रूप से जलेसर एटा क्षेत्र के नगला खिल्ली के रहने वाले हैं और वर्तमान में एटा में निवास करते हैं। वह भाजपा से क्षेत्रीय मंत्री भी हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जिस विश्वास के साथ उन्हें टिकट दिया है। वह उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे और जीतने के बाद अपना आवास टूंडला में ही बनाएंगे। टूंडला विधानसभा उपचुनाव के लिए उन्होंने आवेदन किया था लेकिन उन्हें यह भरोसा नहीं हो रहा था कि उन्हें यहां से टिकट मिल जाएगा लेकिन पार्टी हाईकमान ने उन पर विश्वास किया और यहां की जनता की सेवा करने का मौका दिया। इस मौके पर भाजपा ब्रज क्षेत्र मंत्री उदय प्रताप सिंह दिनेश गुप्ता राजेश अग्रवाल, आंसू चक, गिरवर निषाद आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

आईआईटी बीएचयू में काव्य संध्या का आयोजन, कवि ज्ञानेंद्रपति ने बताया भाषायी समृद्धि का मार्ग

वाराणसी। आईआईटी बीएचयू में शुक्रवार शाम काव्य संध्या हुई। साहित्य अकादमी से पुरस्कृत कवि ज्ञानेंद्रपति ...