Breaking News

उपजा वाराणसी इकाई की बैठक सम्पन्न,अध्यक्ष विनोद बागी को अंग वस्त्र व स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

वाराणसी। नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में विनोद बागी को सदस्य बनाएं जानें पर आज उपजा कार्यालय में सभी पदाधिकारियों व सदस्यगणों नें जोरदार तरीके से स्वागत किया। श्री बागी को उपजा वाराणसी संगठन की ओर से बाबा विश्वनाथ जी का स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर उपजा के जिला महामंत्री भारतेन्दु तिवारी नें कार्यक्रम के दौरान कहा कि श्री बागी जी बनारस के वरिष्ठ पत्रकारों में एक अलग ही नाम व पहचान है। क्योंकि बागी जी शुरू से ही उपजा संगठन में अपना तन, मन, धन सब समर्पित करके आज संगठन को बड़ी ऊँचाई तक पहुँचा दिया है। श्री बागी हमेशा संगठन को मजबूत रखने के लिए तमाम कोशिश करते रहे। आज उनके लगन व परिश्रम की देन है कि वाराणसी उपजा संगठन निरन्तर आगे बढ़ता रहा। बागी जी उपजा संगठन के हर सदस्यों के साथ दिनरात हमेशा खड़े रहते है। जब भी किसी पत्रकार के साथ अन्याय होता है तो श्री बागी जी उपजा संगठन के बैनर तले उस पत्रकार का साथ देते रहे।जबतक उस पत्रकार को न्याय नही मिल जाता था तबतक बागी जी चुप नही बैठते थे।

उन्होंने कहा, श्री बागी के तमाम सराहनीय कार्यो को उपजा वाराणसी इकाई के सदस्य कभी नही भूल सकते है। आज जब उपजा कार्यालय शिवपुर में सभी पदाधिकारियों व सदस्यगणों नें उनको सम्मानित किया तो सभी के जुबान से एक ही शब्द निकल रहा था कि श्री बागी जी आप उपजा संगठन को आगे बढ़ाए हम सभी सदस्य आप के साथ,साथ है।

कार्यक्रम के दौरान उपजा के जिला उपाध्यक्ष अजित नारायण सिंह नें अपनें सम्बोधन में कहा कि बागी जी हम सभी लोगो के आदरणीय है। इनके मार्गदर्शन को हम सभी प्राप्त करके उपजा इकाई को आगे बढ़ाए। बागी जी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सदस्य बनाए जाने से बनारस का नाम पूरी दुनियां में रौशन हुआ है।

उपजा के जिला उपाध्यक्ष सुधीर दुबे ने विनोद बागी को बधाई देते हुए कहा कि श्री बागी ने उपजा संगठन को हमेशा अपने परिवार की तरह से पाल, पोशकर बड़ा किया है। उनकी देन है कि उपजा वाराणसी की काशी में एक अलग पहचान है। कार्यक्रम के अंत में उपजा के जिला उपाध्यक्ष अनिल जायसवाल, जिला संगठन मंत्री सत्येंद्र प्रकाश उपाध्याय, मंत्री मायाशंकर दुबे, अनिल पाठक, अजय चौबे ने भी विनोद बागी का स्वागत करते हुए महान इंसान बताया। कार्यक्रम में शिवप्रकाश सिंह, ज्ञान प्रकाश सिंह, सुवेश कुमार सिंह, बजरंग बली तिवारी, प्रदीप श्रीवास्तव, रामराज यादव, बिकेश सिंह, बच्चा लाल, ऋषिदेव, मनोज गोस्वामी, देवांशु दयाल, सहित सभी पदाधिकारी व सदस्यगण मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष ने अपनाया कड़ा रूख, बोले- स्कूल से 100 मीटर तक न दिखे तंबाकू

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश राज्य बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने सर्किट हाउस ...