Breaking News

सोनार बांग्ला के लिए जेपी नड्डा का परामर्श अभियान शुरू, राज्य भर में लगेंगे 30,000 सजेशन बॉक्स

पश्चिम बंगाल में आसन्न विधानसभा चुनाव से पहले व्यापक जनसंपर्क के लिए प्रचार-प्रसार में जुटी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को विशेष अभियान की शुरुआत की।

उन्होंने बताया कि “लक्ष्य सोनार बांग्ला” के नाम से शुरू हुए इस अभियान के तहत राज्य भर के सभी 294 विधानसभा क्षेत्रों में 30 हजार से अधिक सजेशन बॉक्स लगाए जाएंगे। पार्टी बंगाल के आम लोगों से राज्य की बेहतरी के लिए उठाए जाने वाले कदमों से संबंधित परामर्श मांग रही है।

कोलकाता के एक पांच सितारा होटल से अभियान की शुरुआत करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल के कमोबेश दो करोड़ लोगों से सलाह ली जाएगी। इसके साथ ही जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी की सरकार पर राजनीतिक प्रतिद्वंदिता की वजह से राज्य के आम लोगों व किसानों को केंद्रीय लाभ से वंचित रखने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि बंगाल में सरकार बदलते ही भाजपा यहां किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि के तहत वित्तीय मदद देना शुरू कर देगी।

नड्डा ने कहा, “भाजपा ने चुनाव के क्रम में आगे बढ़ते हुए बंगाल की प्रबुद्ध जनता का सहयोग लेते हुए आगे बढ़ने का निश्चय किया है। इस क्रम आज एक कदम उठाते हुए ‘लोखो सोनार बांग्ला’ का लक्ष्य को लेकर हम चले। ये कैंपेन 3 मार्च से 20 मार्च तक हर विधानसभा क्षेत्र को कवर करेगा।

जिस बात को प्रधानमंत्री जी ने कहा, उसे लेकर सोनार बांग्ला कैसे बन सकता है, उसपर हम चलेंगे। बंगाल में आयुष्मान भारत योजना को हम लागू करेंगे। पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ बंगाल के किसानों को नहीं मिल रहा है। प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि ये योजना बंगाल में लागू होगी और पुरानी किश्तें भी यहां के किसानों को मिलेंगी।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...