Breaking News

कुंभ मेला में मौजूद ‘नागा बाबा’ पर एक्टर करण वाही का पोस्ट, मिली जान से मारने की धमकी

देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इस बीच देश में नाइट कर्फ्यू और कड़ेे नियम लागू करने के बावजूद कुंभ मेले में उमड़ी भीड़ रुकने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में कुंभ मेला के दौरान हरिद्वार में नागा बाबा का स्नान देख एक्टर करण वाही ने पोस्ट शेयर की.

करण वाही ने लिखी यह पोस्ट
इंस्टाग्राम पर करण वाही ने लिखा कि क्या नागा बाबा के लिए वर्क फ्रॉम होम कल्चर नहीं है? मतलब गंगा का पानी घर लेकर आ जाओ और स्नान कर लो? #kumbhmela #justcurious.करण वाही की यह पोस्ट लोगों को पसंद नहीं आई और अब वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं. नागा बाबा पर पोस्ट लिखना करण वाही को महंगा साबित हो रहा है. उन पर लोग निशाना साध रहे हैं.

मिल रहीं जान से मारने की धमकी
ट्रोल्स करण वाही को ‘हिंदू सेंटिमेंट्स को चोट’ पहुंचाने के लिए खरी-खोटी सुना रहे हैं. ट्रोल्स का कहना है कि नागा बाबा के खिलाफ जो पोस्ट करण ने की है उसे डिलीट करो. इसके साथ ही करण वाही ने कई स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिनमें लोगों को उन्हें गाली देते और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
इन सभी मैसेजेज के स्क्रीनशॉट शेयर करने के बाद करण वाही ने लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, “तो मुझे कई मैसेजेज आ रहे हैं, वह भी गालियों और जान से मारने की धमकी से भरे. वाह, क्या बात है, अगर हिंदू होने का मतलब यह है कि हम कोरोना वायरस जैसी समस्या को नजरअंदाज करें और सावधानियां न बरतें तो आप में से कई लोगों को पहले यह पढ़ना चाहिए कि असल में हिंदू होना क्या होता है.”

About Ankit Singh

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...