Breaking News

स्‍पेन में बेटे ने पहले मां को मारा फिर टुकड़े कर अपने कुत्‍ते के साथ खा गया

स्‍पेन में एक दिल दहला देने वाली एक घटना में एक शख्‍स ने न केवल अपनी मां की हत्‍या की बल्कि मां के हजार टुकड़े करने के बाद उसे खा भी गया. उसने मां के कुछ टुकड़े अपने कुत्‍ते को भी खाने को दिए. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोप साबित होने पर आरोपी बेटे को 15 साल की सजा हो सकती है.

जानकारी के मुताबिक 28 साल का एल्बर्टो सांचेज गोमेज एक बेरोजगार वेटर है और मैड्रिड में रहता है. खबर है कि मारिया गोमेज की एक दोस्त की शिकायत पर पुलिस ने सांचेज के घर पर पहुंची तो 68 साल की उसकी मां मारिया गोमेज के शरीर के कुछ हिस्‍से फ्रिज और प्‍लास्टिक बैग में पड़े थे. इस घटना के बारे में पुलिस को पता चला जब मारिया गोमेज की एक दोस्त ने उनकी गुमशुदगी को लेकर चिंता जताई थी और पुलिस को इस मामले में जानकारी दी थी

पुलिस शिकायत के आधार पर जब मारिया गोमेज के घर पहुंची तो छानबीन के दौरान उसके होश उड़ गए. इस बारे में जब सांचेज से पूछा गया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि जब वह मारिया गोमेज के घर पर पहुंचे तो सांचेज ने दरवाजा खोला. उसने बताया कि मारिया गोमेज यहीं पर हैं लेकिन वो अब मर चुकी हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...