Breaking News

जियो फोन नेक्सट के एडवांस्ड ट्रायल जारी, दिवाली से पहले फेस्टिव-सीजन में रोलआउट होगा शुरू

मुंबई। जियो और गूगल ने आज घोषणा की है कि उन्होंने बहुप्रतीक्षित जियोफोन नेक्स्ट को लॉन्च करने की दिशा में काफी प्रगति की है। जियोफोन नेक्स्ट दोनों कंपनियों द्वारा संयुक्त रूप से डिजाइन किया जा रहा भारत के लिए निर्मित स्मार्टफोन है।

जियोफोन नेक्स्ट अपनी तरह का पहला डिवाइस है जिसमें एंड्रॉयड और प्ले स्टोर पर आधारित ऑप्टिमाइज्ड ऑपरेटिंग सिस्टम है। डिवाइस और ऑपरेटिंग सिस्टम प्रीमियम क्षमताओं की पेशकश करेगा जो कि अब तक अधिक शक्तिशाली स्मार्टफोन से जुड़ी थीं, जिनमें वॉयस-फर्स्ट फीचर्स शामिल हैं जो लोगों को सामग्री का उपभोग करने और फोन को अपनी भाषा में नेविगेट करने में सक्षम बनाता है, शानदार कैमरा अनुभव और साथ ही लेटेस्ट एंड्रॉयड फीचर और सिक्योरिटी अपडेट्स भी।

जियोफोन नेक्सट के एडवांस्ड ट्रायल जारी, दिवाली से पहले फेस्टिव-सीजन में रोलआउट होगा शुरू

दोनों कंपनियों ने जियोफोन नेक्स्ट का परीक्षण सीमित उपयोगकर्ताओं के साथ और रीफाइनमेंट लाने के लिए शुरू कर दिया है और दीवाली त्योहारी सीजन के लिए इसे अधिक व्यापक रूप से उपलब्ध कराने के लिए दोनों कंपनियां सक्रिय रूप से काम कर रही हैं। यह अतिरिक्त समय मौजूदा उद्योग-व्यापी, वैश्विक स्तर पर सेमिकंडक्टर की कमी को कम करने में भी मदद करेगा।

जियोफोन नेक्स्ट को रोमांचक सुविधाओं जैसे की गूगल असिस्टेंट, किसी भी ऑन-स्क्रीन टेक्स्ट के लिए ऑटोमेटिक रीड-अलाउड और भाषा अनुवाद, भारत-केंद्रित फिल्टर के साथ एक स्मार्ट कैमरा और बहुत कुछ के साथ बनाया गया है। कंपनियां लाखों भारतीयों के लिए नई संभावनाओं को खोलने के अपने दृष्टिकोण के लिए प्रतिबद्ध हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो पहली बार इंटरनेट का अनुभव करेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

अगले दो दशकों में भारत वैश्विक ऊर्जा मांग में 25% का योगदान देगा, गैसटेक में बोले हरदीप पुरी

भारत के ऊर्जा मंत्री हरदीप पुरी ने ह्यूस्टन में विश्व की ऊर्जा जरूरतों पर विचार-विमर्श ...