Breaking News

यहाँ जानिए आखिर कैसा रहेगा आज आपका दिन, देखिए अपना राशिफल

मेष: पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। पुराने मित्रों से भेंट होगी।

वृष: रिश्तों में मधुरता आएगी लेकिन विरोधी भी सक्रिय रहेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा।

मिथुन: अज्ञात भय से ग्रसित रहेंगे। मांगलिक या सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होंगे। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

कर्क: संबंधों में निकटता आएगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। पुराने मित्रों से भेंट होगी। घर की उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी।

सिंह: किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। चल या अचल संपत्ति की दिशा में भी वृद्धि होगी। व्यावसायिक प्रभाव में भी वृद्धि के योग हैं।

कन्या: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। घर की उपयोगी वस्तुओं या संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी।

तुला: सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। व्यावसायिक योजना सफल होगी। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। बिगड़े कार्य बनेंगे।

वृश्चिक: दूसरे से सहयोग लेने में सफल होंगे। राजनीतिक महत्वाकांक्षा का पूर्ति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। यात्रा पर जाने की संभावना है।

धनु: किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। व्यापार या संपत्ति के लिए ऋण लेने का प्रयास सफल होगा। किसी प्रियजन से भेंट होगी।

मकर: व्यावसायिक योजना सफल होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। किसी प्रियजन से अचानक भेंट होने की संभावना है।

कुंभ: पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता की दिशा में आशातीत सफलता मिलेगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी।

मीन: धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। व्यावसायिक योजना सफल होगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। सामाजिक कार्यों में प्रगति होगी।

About News Room lko

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...