Breaking News

चंडीगढ़ की जीत से उत्साह में आम आदमी पार्टी, क्या उत्तराखंड चुनाव में भी मिल पाएगी सत्ता की चाभी ?

उत्तराखंड  विधानसभा चुनाव से ठीक पहले चंडीगढ़ निकाय चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत से आम आदमी पार्टी उत्साहित है। आप नेताओं का दावा है कि इससे दून से लेकर गंगोत्री और हरिद्वार से लेकर हल्द्वानी तक पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा जोश है।

आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार करने के लिए आज उत्तराखंड पहुंच कर पांचवीं गारंटी का एलान कर सकते हैं।

उत्तराखंड की सियासत में पहली बार 70 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान कर चुकी है। केजरीवाल के दौरे के साथ हाल ही में चंडीगढ़ निकाय चुनाव में मिली जीत से कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। आप को उम्मीद है कि चंडीगढ़ की तर्ज पर उत्तराखंड के चुनाव में भी वह नया इतिहास रचेगी।
पार्टी का दावा है कि केजरीवाल की चार गारंटी से पूरे प्रदेश में अब तक 27 लाख से ज्यादा लोग जुड़ चुुके हैं। आप का कहना है कि चंडीगढ़ के नतीजों के बाद अब जनता भी आप की बढ़ती लोकप्रियता समझ चुकी है कि कैसे पहली बार चंडीगढ़ के निकाय चुनावों में भाग लेकर आप सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी। नवपरिवर्तन रैली से प्रदेश की राजनीति में नया अध्याय तय होगा।

About News Room lko

Check Also

लाल-नीली बत्ती लगी गाड़ी में आए यूपी के डिप्टी एसपी पुलिस को दिखाने लगे राैब, फिर हुआ ये एक्शन

चमोली पुलिस ने अनाधिकृत रूप से गाड़ी में लाल व नीली बत्ती लगाने और शीशे ...