Breaking News

उत्तराखंड में तेज़ हुआ युवाओं का अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन, नारेबाजी के बीच निकाला जुलूस

अग्निपथ योजना (टीओडी) के खिलाफ युवाओं में आक्रोश थमने का नहीं ले रहा है।हल्द्वानी में बड़ी संख्या मे युवाओं ने अग्निपथ के खिलाफ आक्रोश जताया। इस दौरान युवाओं की पुलिस से झड़प भी हुई जिस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर युवाओं को खदेड़ा।

अग्निपथ योजना के विरोध में कुमाऊं भर के 500 से अधिक युवा रामलीला मैदान में एकत्र हुए। इसके बाद जुलूस की शक्ल में युवा तिकोनिया चौराहे पर पहुंच गए। नैनीताल हाइवे जाम होने से वाहनों की लंबी कतारें लग गई।  बेड़ीनाग में युवाओं ने पीजी कॉलेज से सरकार के खिलाफ जन आक्रोश रैली निकालकर गुस्सा दिखाया।

नगर में अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया था। टनकपुर में शनिवार को लगातार तीसरे दिन प्रदर्शन हुआ। युवकों ने नारेबाजी के बीच जुलूस निकाला। वहीं टनकपुर कोतवाली पुलिस ने  को जाम लगाने के आरोप में 80 अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। युवाओं के नहीं मानने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इससे भगदड़ मच गई।

शहर के डीडी चौक, इंदिरा चौक और गाबा चौक सहित अन्य इलाकों में पुलिस मुस्तैदी से तैनात रही।लाठीचार्ज से बचने के लिए कई युवक नहर में कूद गए। हल्द्वानी के साथ ही टनकपुर में भी युवाओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा।

About News Room lko

Check Also

प्रज्ज्वल रेवन्ना के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज, FIR में एकमात्र आरोपी के तौर पर नाम

अश्लील टेप मामले में जेडीएस सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना (Prajjwal Revanna) के खिलाफ दुष्कर्म का केस ...