Breaking News

सांड के हमले से घायल किसान की उपचार के दौरान हुई मौत

मृतक सोमवार की देर शाम में खेत पर कर रहा था रखवाली, डाक्टरों ने उपचार के बाद भेज दिया था घर

बिधूना। थाना बेला क्षेत्र के ग्राम पुर्वा ताल में धान की रखवाली करते समय सांड के हमले से घायल किसान की उपचार के दौरान मौत हो गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार थाना बेला क्षेत्र के गांव पुर्वा ताल निवासी किसान राम प्रकाश (55) पुत्र देशराज सोमवार की देर शाम करीब 8 बजे अपने खेत में धान की फसल की रखवाली कर रहा था। उसी समय एक आवारा सांड ने किसान पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। चीख-पुकार सुनकर आस-पास खेतों में रखवाली कर रहे किसानों ने सांड को दौड़ाया और घटना की जानकारी परिजनों को दी।

जिसके बाद परिजनों घायल किसान को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना ले आये। जहां पर चिकित्सकों ने उपचार व दवा देने के बाद किसान को रात्रि में ही घर भेज दिया था।

वहीं बुधवार की सुबह किसान की अचानक तबियत बिगड़ने पर परिजन किसान को लेकर फिर से अस्पताल पहुंचे। जहां पर उपचार के दौरान किसान की मौत हो गयी। चिकित्सकों द्वारा किसान को मृत घोषित किए जाते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थानाध्यक्ष बेला ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस को भेजकर पीएम कराया जा रहा है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

मृतक किसान की पत्नी रामबेटी के अलावा दो पुत्र धर्मेन्द्र व जोगेन्द्र हैं, दोनों शादी हो चुकी है। जिनका रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

रिपोर्ट – संदीप सिंह / राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

चोरी कर बकरे को ले जा रहे थे तीन युवक, पुलिस ने देखा तो हो गया शक, पकड़े गए तो यह सच्चाई आई सामने

असमोली थाना पुलिस ने बिलालपत तिराहे से तीन आरोपी गिरफ्तार किए हैं। आरोपियों के कब्जे ...