Breaking News

हार्दिक पांड्या की “स्वार्थी प्रवृत्ति” से फैंस का माथा ठनका

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा T-20 मैच भारत ने 7 विकेट से जीत लिया। मैच में सूर्या कुमार यादव ने कमाल की बल्लेबाजी की और 44 गेंद पर 83 रन बनाकर भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस मैच में जहां सूर्या ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स को झूमने का मौका दिया तो वहीं दूसरी ओर कप्तान हार्दिक पंड्या से एक बड़ी गलती हो गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स हार्दिक को ट्रोल करने लगे।

यूपी विधानसभा में नया नियम लागू, अब माननीय नहीं ले जा सकेंगे मोबाइल फोन

दरअसल, जब भारतीय टीम को जीत के लिए 2 रन चाहिए थे तो क्रीज पर हार्दिके साथ तिलक वर्मा भी मौजूद थे। जिस समय भारत को 2 रन जीत के लिए चाहिए थे, उस समय तिलक अर्धशतक से केवल 1 रन दूर थे और गेंदें भी 14 बची थी। लेकिन हार्दिक ने मैच को फिनिश करने के लिए छक्का लगा दिया, जिससे तिलक अपना अर्धशतक जमा पाने में नाकाम रहे। जब यह घटना घटी तो सोशल मीडिया पर फैन्स हार्दिक के इस जेस्चर की आलोचना करने लगे।

हार्दिक पांड्या की "स्वार्थी प्रवृत्ति" से फैंस का माथा ठनका

फैन्स चाहते थे कि तिलक अपना अर्धशतक पूरा करें, लेकिन हार्दिक ने अपने पाले में गेंद को देखकर हवाई शॉट मार दिया जो सीधे छक्के के लिए चली गई। जिससे तिलक 49 रन बनाकर नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े रह गए। हालांकि तिलक के चेहरे पर अर्धशतक न होने का कोई दुख नहीं दिखा। सोशल मीडिया पर फैन्स हार्दिक के इस व्यवहार की निंदा कर रहे हैं। फैन्स का मानना है कि हार्दिक ने जो किया वो गलत किया। निजी स्वार्थ के लिए उन्होंने छक्का जमा दिया।

गलत खानपान और सुस्त लाइफस्टाइल की आदतों से बढ़ती जा रही है ज्वाइंट पेन समस्या : अलका सिंह

लोगों का मानना है कि हार्दिक के पास एक रन लेने का मौका था। क्योंकि 14 गेंदें बची हुई थी। हार्दिक चाहते तो तिलक अपना अर्धशतक पूरा कर पाते, लेकिन उन्होंने खुद को धोनी बनाने की कोशिश की जिससे युवा बल्लेबाज अपना लगातार दूसरा अर्धशतक लगाने से चूक गया। आपको बता दें एक बार धोनी ने कोहली को मैच फिनिश करने के लिए सिंगल नहीं लिया था। अब सोशल मीडिया पर फैन्स ने हार्दिक को धोनी का उदाहरण देकर रिएक्ट कर रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...