Breaking News

‘रण’ में एक बार फिर पीएम मोदी का डंका, चार रैलियों को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री मोदी आज भावनगर के पलिताना, कच्छ के अंजार, जामनगर और राजकोट में रैलियों को संबोधित करेंगे। राजकोट के भाजपा अध्यक्ष कमलेश मिरानी ने पीएम #मोदी फिर से आ रहे हैं। लोग उन्हें देखना और सुनना पसंद करते हैं। हम राजकोट जिले में सभी सीटें जीतने की उम्मीद कर रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता राजू ध्रुव ने रविवार को कहा, “प्रधानमंत्री राजकोट के लिए बहुत नरम हैं, क्योंकि उन्होंने राजकोट से अपना पहला चुनाव लड़ा है और उन्होंने राजकोट के लिए भी बहुत कुछ किया है। हम यहां एक अच्छी जनसभा की उम्मीद करते हैं और भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी) राजकोट से फिर से विजयी होगी।”

इसे भी पढ़े –उपजा का प्रांतीय चुनाव संपन्न, शिव मनोहर अध्यक्ष, अनिल अग्रवाल महामंत्री, अनिल द्विवेदी कोषाध्यक्ष एवं लखनऊ के अनुपम चौहान बने मंत्री

उन्होंने कहा, “मोदी के शाम छह बजे आने की संभावना है और वह राजकोट के उम्मीदवारों के लिए रैली को संबोधित करेंगे।” बता दें कि इससे पहले अक्टूबर में पीएम मोदी ने गुजरात की अपनी यात्रा के दौरान राजकोट में 4,309 करोड़ रुपये और मोरबी जिलों में 2,738 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया था।

बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को दो चरणों में होने वाले हैं, जिसके नतीजे 8 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

About News Room lko

Check Also

RMP नेता हरिहरन ने शैलजा और मंजू वारियर के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, विवाद बढ़ने पर दी सफाई

कोझिकोड: केरल में राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है। यहां रिवोल्यूशनरी मार्क्सवादी पार्टी (आरएमपी) के ...