Breaking News

सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बाद आलिया भट्ट ने शेयर की ये फोटो , देख उड़े लोगो के होश

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के बाद इंडस्ट्री के लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इस बीच सिद्धार्थ की स्टूडेंट ऑफ द इयर को-स्टार आलिया भट्ट के पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा।

आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से डेब्यू किया था। अब तीनों का इश्क वाला लव पूरा हो चुका है। मूवी के बाद सिद्धार्थ और आलिया फिर ब्रेकअप के अफेयर के चर्चे रहे थे। अब उन्होंने सिद्धार्थ को शादी की बधाई दी है।

आलिया ने सिद्धार्थ की वो तस्वीर चुनी है जिसमें सिद्धार्थ कियारा को किस कर रहे हैं। साथ में लिखा है, तुम दोनों को बधाई हो। वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ और कियारा की वो तस्वीर लगाई है जिसमें दोनों एक-दूसरे के हाथ जोड़े हैं। साथ में लिखा है, जिंदगीभर प्यार बना रहे।

आलिया ने कपल की खूबसूरत तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई है। साथ ही बधाई दी है। फिल्म में उनके साथ डेब्यू करने वाले वरुण धवन ने भी कियारा-सिद्धार्थ को बधाई दी है। इसके साथ करण जौहर की विशेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं। लोग कह रहे हैं कि उनके तीनों स्टूडेंट्स (वरुण, आलिया और सिद्धार्थ) ग्रैजुएट हो गए।

 

About News Room lko

Check Also

किरण राव, शीर्षा गुहा, जोया अख्तर ऐसी महिला निर्देशक जिन्होंने अपने कंटेंट से सभी का दिल जीता

इस युग में कंटेंट से भरपूर, कहानियों को वास्तव में अलग दिखने की क्षमता सर्वोपरि ...