Breaking News

इस नए अंदाज में नजर आई आलिया भट्ट, दिखी बेहद खूबसूरत

आलिया भट्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी दमदार एक्टिंग के चलते कम समय में ही लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई हैं. एक्टिंग के साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

इसके अलावा एक्ट्रेस अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक आलिया हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगती हैं। ऐसे में अगर आप व्हाइट साड़ी कलेक्शन में क्लासी और एलीगेंट लुक की तलाश में हैं तो आप आलिया भट्ट के इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

अगर आप व्हाइट में सिंपल लेकिन स्टाइलिश लुक कैरी करना चाहती हैं तो आलिया भट्ट का लुक आपके लिए परफेक्ट साबित होगा। एक्ट्रेस ने इस लुक में व्हाइट साड़ी कैरी की थी, जिस पर मल्टीकलर डॉट्स नजर आ रहे हैं, साथ में स्लीवलेस ब्लाउज, खुले बाल और मैचिंग ज्वेलरी ने अपने लुक को कम्पलीट किया.

अगर आप कुछ सिंपल कैरी करना चाहती हैं तो आलिया भट्ट की ये व्हाइट साड़ी परफेक्ट रहेगी। ब्लैक बॉर्डर वाली इस साटन साड़ी में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट बॉर्डर वाला ब्लैक ब्लाउज कैरी किया है। इसके अलावा बालों की चोटी और हैवी ज्वैलरी उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

अगर आप गर्मियों में सफेद साड़ी पहनना चाहती हैं, तो आप आलिया भट्ट की इस सफेद सूती साड़ी से प्रेरणा ले सकती हैं। इस फुल वाइट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही डीप स्लीवलेस ब्लाउज, हैवी ईयररिंग्स इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों में बन और सफेद गुलाब भी कैरी किया हुआ था.

 

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...