Breaking News

प्रज्ञा जायसवाल ने दोनों हाथ ऊपर कर दिए ऐसे पोज , देख लोगो को लगा करंट

पुणे से कानून की पढ़ाई करने वाली प्रज्ञा जायसवाल ने पढ़ाई के दौरान कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। एक सफल मॉडल बनने के बाद वह फिल्म देगा से हीरोइन बनीं। वही फिल्म तमिल में विराट के नाम से रिलीज हुई थी। उसके बाद उन्होंने मिर्ची लांटी कुर्राडु नामक एक फिल्म में भी काम किया लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने इन फिल्मों में अभिनय किया था।

लेकिन एक फिल्म जिस पर पहले सहमति बनी थी, वह बड़ी रिलीज के बाद रिलीज हुई और फिर यह एक बहुत बड़ी आपदा साबित हुई। वह सनाफ इंडिया फिल्म है। उस फिल्म के बाद ऐसा लगता है कि वह फिर से फिल्म के मौके पाने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रही हैं। अखंड के बाद वह एक म्यूजिक वीडियो में नजर आईं, लेकिन बात नहीं बनी, इसलिए यह एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर हॉट फोटोशूट शेयर कर रही हैं.

और उनके द्वारा शेयर किया गया लेटेस्ट हॉट फोटोशूट सामान्य नहीं है, लेकिन लड़का अभी भी सभी को गर्म कर रहा है. डेनिम जैकेट और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं। इस भामा डेनिम जैकेट ने न सिर्फ बटन खोले बल्कि छोटे बटन भी खोल दिए और सबको चौंका दिया. डीजल ब्रांड का ब्रालेट पहने हुए उन्होंने दोनों हाथ ऊपर किए और फोटो खिंचवाए। दूसरे पक्ष ने जैकेट उतारी और फोटो खिंचवाई।

बाद में, कृष द्वारा निर्देशित वरुण तेज की फिल्म कांचे ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई। उसके बाद, उन्हें ओम नमो वेंकटेशया, गुंटूर, नक्षत्रम, जया जानकी नायक, अचारी अमेरिका यात्रा जैसी फिल्मों के साथ कई आपदाओं का सामना करना पड़ा। लेकिन जब से नंदामुरी ने बालकृष्ण के साथ अखंड नामक फिल्म की, उन्हें अवसरों की एक श्रृंखला मिली। लेकिन वह तब तक पीछे नहीं हटती जब तक कि वह एक संपूर्ण भूमिका नहीं चाहती।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...