Breaking News

सौरभ रॉय 2023 में छह फिल्मों के रिलीज होने को लेकर उत्साहित

सौरभ रॉय (Saurabh Roy) ने तीन साल पहले विद्या मालवदे, मेघना पटेल, नरेंद्र बेदी जैसे अन्य और अभिनेताओं के साथ फिल्म ‘लव फिर कभी’ से मुख्य अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में अपनी यात्रा शुरू की।

सौरभ रॉय

2023 उनकी छह फिल्मों के साथ प्रमुख भूमिका निभाने वाला वर्ष प्रतीत हो रहा है उनकी हर फिल्म में एक नया लुक होता है। “मैं किरदार में रहना पसंद करता हूं और इसलिए मैंने अपने लुक के साथ प्रयोग किया है। लोग शायद सभी लुक को पसंद न करें लेकिन वे सभी किरदारों को पसंद करेंगे, सौरभ कहते हैं। एक अभिनेता के रूप में उनकी सबसे बड़ी ताकत यह है कि वह बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। उनकी आने वाली रिलीज़ में ‘इज़ इट प्यार’, ‘फिर चलें’, ‘लव टंडन’, ‘मेघा’, ‘यार रंगरेज़ा’ और एक अभी भी अनटाइटल्ड फिल्म शामिल है।

👉अगले पांच दिनों तक इन राज्यों में होने जा रही बारिश, जारी हुई चेतावनी

सौरभ नियमित रूप से प्रशिक्षण लेते हैं, प्रशिक्षकों और सलाहकारों के साथ काम करना जारी रखते हैं, और वे अधिक चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने का प्रयास करते हैं। “मैं अपनी आगामी रिलीज में रमन ऋषि द्विवेदी, केतन भानुशाली और विनोद प्रजापति जैसे कुछ प्रतिभाशाली निर्देशकों के साथ काम करके खुश हूं। मेरे जीवन के पिछले 7 महीने बेहद थकाने वाले रहे हैं, मुझे एक शूट से दूसरे शूट तक का सफर करना पड़ा, लेकिन यह प्रयास के लायक रहा।”

सौरभ रॉय (Saurabh Roy)

फिलहाल वह ‘यार रंगरेज़ा’ की तैयारी में व्यस्त हैं। उनकी जोली में एक और उपलब्धि यह है कि सभी फिल्में राय फिल्म्स, ओवेज़ प्रोडक्शंस और हरि प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी हैं। हरि प्रोडक्शन उनका अपना प्रोडक्शन हाउस है। बतौर प्रोड्यूसर वह नए एक्टर्स को अपनी फिल्मों में कास्ट कर उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।

👉राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के भाषण के दौरान बिजली गुल, राज्य सरकार के लिए बनी शर्मिंदगी की वजह

‘इज़ एट प्यार’ इस पीढ़ी की प्रेम कहानी है, जो कैज़ुअल रिलेशनशिप में विश्वास करते हैं और जो वास्तविकता में प्यार में बढ़ता है। गोवा में शूट किया गया और केतन भानुशाली द्वारा निर्देशित, सौरभ के रॉय के साथ मुख्य कलाकार के रूप में नुज खुराना और रश्मि झा हैं। दूसरी ओर ‘लव टंडन’ एक मजेदार रोमकॉम है और पूरी तरह से हिमाचल प्रदेश में शूट किया गया है।

सौरभ रॉय

‘फिर चलें’, दो पूर्ण अजनबियों के दो टूटे हुए दिलों के बारे में है, जबकि ‘मेघा’ एक सस्पेंस थ्रिलर है। यह ऑनर किलिंग से संबंधित है। बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जो टैलेंटेड लोगों को स्पेस देती है। जब मैं यहां पहली बार अभिनेता बनने आया था, तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक साल के भीतर छह फिल्में रिलीज होने के लिए कतार में होंगी और अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी खोल सकूंगा। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे यह अवसर मिला है और मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं अपने निवेशकों का आभारी हूं।

About Samar Saleel

Check Also

दुनियाभर में है यश चोपड़ा का यश, निर्देशक के नाम पर स्विट्जरलैंड में चलती है ट्रेन, बनी है सड़क

यश चोपड़ा हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम है। बॉलीवुड में रोमांस को परिभाषित करने ...